जबलपुर की गलियों में मुक्केबाज बाइकरों का कहर, कभी मुक्का तो कभी बरसाता है राड, महिलाओं को बनाता हैं टारगेट

जबलपुर की गलियों में मुक्केबाज बाइकरों का कहर, कभी मुक्का तो कभी बरसाता है राड, महिलाओं को बनाता हैं टारगेट

मप्र : जबलपुर में महिलाओं को मुक्का मारने के आरोप में 16 साल का लड़का गिरफ्तार

MP Crime News: मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के एक इलाके में कथित तौर पर महिलाओं को मुक्का मारकर अपनी मोटरसाइकिल से भाग जाने वाले 16 वर्षीय लड़के को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी ।

अधिकारी ने बताया कि यह लड़का संजीवनी नगर इलाके में पिछले कुछ दिनों से महिलाओं को निशाना बना रहा था। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार आरोपी कथित तौर पर वाहन से उतरता था और फिर महिलाओं की पीठ पर मुक्का मारता था और उसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर तेजी से वहां से भाग जाता था।

उन्होंने कहा कि इलाके की महिलायें हमलों से बचने के लिए अपने साथ लाठी-डंडे लेकर चलने लगी थीं। संजीवनी नगर पुलिस थाना प्रभारी शोभना मिश्रा ने बताया कि महिलाओं, खासकर घरेलू सहायिकाओं को मुक्का मारने वाले 16 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में लड़के ने खुलासा किया कि वह मौज-मस्ती के लिए महिलाओं को मुक्का मारता था और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि इलाके के निवासियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर इस लड़के की पहचान की।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in