तंत्र-मंत्र की रहस्यमयी दुनिया की सबसे हसीन तांत्रिक

अमूमन जवान लड़के या लड़कियां अपने खानदानी बिज़नेस को आगे बढ़ाने में गर्व महसूस करते हैं, लेकिन तीन खूबसूरत कमसिन लड़कियां अपने खानदान की जिस विरासत को आगे बढ़ा रही हैं उसे सुनकर तो आप तौबा कर लेंगे।
तंत्र-मंत्र की रहस्यमयी दुनिया की सबसे हसीन तांत्रिक

इन खूबसूरत चेहरों को देखिए, ये तीनों खूबसूरत लड़कियां किसी फिल्म की हिरोइन नहीं, ये मॉडलिंग भी नहीं करती हैं। बल्कि ये अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं। लेकिन इन्होंने अपने पिता से जो चीज़ विरासत में ली है उसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। और ये अपने पिता के किसी इज़्ज़तदार काम को भी नहीं आगे बढ़ा रही हैं, ये कमसिन हसीनाएं क्या करती हैं? ये आपको ज़रूर बताएं लेकिन उससे पहले इनका तार्रुफ करा देते हैं, इनका नाम ब्रिन लार्सन, टेस लार्सन और सवाना लार्सन है।

झाड़-फूंक में माहिर हैं ये हसीनाएं

अब आप ये जानना चाहते होंगे कि आखिर ये तीन देवियां करती क्या हैं? तो सुनिए ये तीन हंसीनाएं आत्माओं से खेलती हैं। दिनभर आत्माओं से जूझने वाली ये हसीनाएं दरअसल तांत्रिक हैं। बचपन में जब इनके खिलौने से खेलने की उम्र थी तब इनके पिता ने इन्हें प्रेत-आत्माओं से जूझना सिखा दिया और आज आलम ये है कि ये तंत्र-मंत्र की दुनिया की सबसे खूबसूरत तांत्रिक हैं। ब्रिन, टेस और सवाना दुनियाभर में मशहूर हैं इन तीनों की अपनी अलग अलग खासियत है, ब्रिन झाड़फूक में, टेस सम्मोहन और सवाना आत्माओं से बात करने में माहिर हैं।

रहस्यमयी दुनिया की सबसे हसीन तांत्रिक

पिता बॉब लार्सन ने इन तीनों को इस तरह से तांत्रिक क्रियाएं सिखाई है कि ये अकेले अकेले ही किसी आत्मा को शरीर या जगह से मुक्त करा सकती हैं, लेकिन जब हाथों में बाइबल, क्रॉस औऱ होली वाटर लेकर ये तीनों बहने एक साथ मिल जाती हैं तो समझिए प्रेत आत्माओं की खैर नहीं। तंत्र-मंत्र और झाड़ फूंक की रहस्यमयी दुनिया की ये सबसे हसीन तांत्रिक हैं। ब्रिन, टेस और सवाना अपने जिस पिता की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं, वो भी कोई मामूली इंसान नहीं बल्कि दुनिया सबसे जाना माना तांत्रिक है। नाम है बॉब लार्सन और दुनिया इसे तंत्र-मंत्र की दुनिया का बादशाह कहती है।

इस तरह सीखी तंत्र-मंत्र की विद्या

तंत्र-मंत्र की ये खूबसूरत तीन देवियां अचानक ही तांत्रित नहीं बन गईं, बल्कि इनके पिता और दुनिया के मशहूर तांत्रिक बॉब लार्सन ने इन्हें बचपन से ही अपनी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार किया है.. दरअसल बॉब ने जो तंत्र-मंत्र की विधा अपने जीवन में हासिल की उसे ये अपनी इन 3 बेटियों के ज़रिए आगे बढ़ाना चाहते हैं, बचपन से ही बॉब ने अपनी बेटियों को तंत्र मंत्र की क्रिया सिखा रहे हैं। बॉब की कोशिशें जल्द ही कामयाब होने लगी, जब 13 साल की उम्र में ब्रिन ने अफ्रीका में तीन हज़ार लोगों के सामने झाड़ फूंक किया औऱ और एक शैतानी आत्मा को भगाया। बॉब को ब्रिन से बेहद उम्मीदें हैं, उसकी एक ठोस वजह ये भी है कि ब्रिन ने बेहद कम उम्र में ही पब्लिकली कई कामयाब तंत्र क्रियाओं को अंजाम दिया। इसके अलावा ब्रिन बहुत तेज़ी से इस कला में पारंगत हो रही हैं।

ब्रिन लार्सन, तांत्रिक
ब्रिन लार्सन, तांत्रिक

मैने अपनी पहली तांत्रिक क्रिया 13 साल की उम्र में अफ्रीका में तीन हज़ार लोगों के सामने किया था। वहां लोगों ने मुझसे पूछा कि तुम ये सब मुशिकल क्रियाएं कैसे कर पाती हो, लेकिन साथ ही लोग मेरे तंत्र मंत्र के ज्ञान पर भी हैरानी जताते हैं। मैने ये सारी तांत्रिक क्रिया अपने पिता से ही सीखी हैं, शुरूआती दिनों में मैं जब भी लोगों को बुरी आत्माओं से बचाने के लिए तंत्र-मंत्र करती थी तब मेरे पिता हमेशा मेरे साथ रहते थे। मैं तंत्र मंत्र की कोई पढ़ाई नहीं की है।

ब्रिन लार्सन, तांत्रिक

ब्रिन के अलावा टेस्स का तो बचपन से ही मन सिर्फ इन्हीं तंत्र मंत्र मे ही लगता है, टेस्स ने अपनी तंत्र मंत्र की पहली क्रिया अपने एक स्कूली दोस्त पर आज़माई, आंखों में आंखे डाल कर सम्मोहित करना टेस्स को बखूबी आता है। औऱ ये खुला दावा करती है कि ये आत्माओं को देख सकतीं है, उनसे बातें कर सकती हैं। हालांकि ये तीन देवियां जो काम करती हैं वो आज की मार्डन लड़कियों के लिए सोचना भी मुश्किल है, क्योंकि कालेज जाने और मस्ती करने की उम्र में इन्होंने प्रेत आत्माओं से दोस्ती कर ली है। पूरी दुनिया को इनका ये काम पागलपन लगता है। लेकिन तंत्र मंत्र करने के पीछे कम से कम इन लड़कियों का मक़सद लोगों की मदद करना है।

टेसा, लार्सन, तांत्रिक
टेसा, लार्सन, तांत्रिक

मैं ये सब इसलिए करती हूं क्योंकि मैं लोगों की मदद करना चाहती हूं, मेरा परिवार पिछले कई सालों से लोगों को बुरी आत्माओं से मुक्ति दिलाता आ रहा है, और मैने देखा है कि जब आप किसी की मदद करते हैं तो उपर वाला उसका सिला आपको ज़रूर देता है। हमने अपने पिता के साथ तंत्र-मंत्र की क्रियाओं को सीखने पर काफी मेहनत की है, हमने अपनी अब तक की ज़िंदगी में ये सीखा है कि इंसान के अंदर छिपा शैतान उसकी आंखों से झांकता है। अगर आप किसी की आंखों में झांके तो शैतानी आत्माओं को देख सकते हैं, जब मैने पहली बार शैतान को देखा तो यकीन मानिए वो मेरे लिए बहुत चौकाने वाला था।

टेसा, लार्सन, तांत्रिक

टेसा का मानना है कि अगर किसी बुरी आत्मा ने इंसानी शरीर पर कब्ज़ा कर लिया है, ये उसकी आंखों से साफ झलक जाता है। टेस के मुताबिक आंखों के ज़रिए बुरी आत्माओं को सम्मोहित कर उन्हें कब्ज़े में करना आसान हो जाता है। तीन बहनो में सवाना सबसे बड़ी हैं, सवाना ने भी जब से होश संभाला है इसका ज्यादातर वक्त प्रेत आत्माओं को समझने और उनसे लड़ने में ही बीतता है।

सवाना लार्सन,तांत्रिक
सवाना लार्सन,तांत्रिक

हम अपने दिन के कई घंटे तांत्रिक क्रियाओं को लगातार सीखने में बिताते हैं, बॉब लार्सन के साथ प्रैक्टिकल करते हैं। यकीन मानिए अपने पिता के साथ मैं जो सीखती हूं वो किसी किताब में भी नहीं लिखा है।

सवाना लार्सन,तांत्रिक

लेकिन दुनिया की इन तीन सबसे खूबसूरत तांत्रिकों के बारे में अभी बहुत सारी बाते हैं जो दुनिया जानना चाहती है। ये तीन देवियां इन दिनो पूरी दुनिया पर छाई हुई हैं, इतनी कम उम्र में इनके इस अनोखे हुनर की वजह से दुनियाभर के न्यूज़ चैनल इनका इंटरव्यू कर रहे हैं।

कहते हैं जब दिमाग पर शैतान हावी होने लगते हैं और शरीर के अंदर प्रेत आत्मा घुसकर बदहवास करने लगती हैं। तब इंसानी की ज़बान में शैतान बोलने लगते हैं, तब डॉक्टरों के इंजेक्शन काम नहीं करते हैं, दुआएं बेअसर हो जाती हैं। तांत्रिकों का ऐसा कहना है कि उस वक्त इंसान को उसकी तक़लीफ से सिर्फ तंत्र मंत्र ही निजात दिलाता है, क्योंकि अगर दुनिया में कोई शैतान है तो भगवान ने उसको काबू में करने का तरीका भी बताया है, लेकिन ये कला सब के बस की बात नहीं।

हम जब भी तांत्रिक क्रियाओं को अंजाम देते हैं, तो हमारे पास बाइबल, क्रास और होली वॉटर रहता हैं। हम क्रिश्चियन हैं तो हम विश्वास रखते हैं कि बाइबल में जो लिखा है वो खुदा के अल्फाज़ है, इसके अलावा हमारे पास एक क्रास होता है। क्रास बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रमाण है, और हमारा ऐसा विश्वास है कि जीजस हमारी मदद करते हैं। ये मायना नहीं रखता है कि हम तंत्र क्रियाएं कैसे करते हैं, बुराई से जीतने के लिए भगवान हमारी मदद करता है। मैं ये भी कहना चाहूंगी कि हम इसके लिए काफी मेहनत करते हैं। बचपन से ही हम इन तांत्रों को कर रहे हैं, तंत्र मंत्र हमें विरासत में मिला है तो हम इसे ज़्यादा अच्छे से कर पाते हैं। लेकिन अहम ये है कि तंत्र मंत्र के पीछे हमारा मक़सद लोगों की मदद करना है।

टेसा लार्सन, तांत्रिक

तंत्र-मंत्र और भूत प्रेत हमेशा से ही लोगों के लिए रहस्य बना रहा है.. तंत्र, तांत्रिक या टोने-टोटके का नाम सुनते ही हर आदमी के मन में एक जिज्ञासा उठती है कि आखिर यह तंत्र होता क्या है? तंत्र के बारे में जानकारी न होना ही ही इसके खौफ की सबसे बड़ी वजह है, दरअसल तंत्र कोई ऐसी प्रणाली नहीं जिसे आम लोगों के लिए समझ पाना मुश्किल हो. ज़रूरत तो महज़ इसकी प्रैक्टिस की है।

ट्रेनिंग के बाद कोई भी तांत्रिक क्रियाओं को कर सकता है, जीजस भी लोगों को बुराई से मुक्ति दिलाते थे। उनके बाद बाइबल के ज़रिए बुरी आत्माओं से मुक्ति दिलाने का काम कई लोगों ने किया। ये कोई दूसरी दुनिया की कला नहीं, महज़ थोड़ी सी प्रेक्टिस के बाद इसे किया जा सकता है।

ब्रिन लार्सन, तांत्रिक

--

हम दूसरे लोगों को भी इन क्रियाओं में शामिल करना चाहता है, हम लोगों को बताना चाहते हैं कि हम जो कर रहे हैं वो कोई रॉकेट साइंस नहीं है। बहुत से लोग कहते हैं कि ये बच्चियां क्या कर पाएंगी, लेकिन हम नए ज़माने के तांत्रिक है। जो इस शक्ति को रहस्य न बनाकर लोगों की मदद करना चाहते हैं, जब कोई मदद नहीं करता तब हम करते हैं लोगों की मदद।

सुवाना लार्सन, तांत्रिक

मोटे तौर पर तंत्र-मंत्र को धर्म से जोड़कर देखा जाता है, लेकिन तंत्र का मतलब बहुत सीधा और सरल है। इन तीन लड़कियां ने आम लोगों में तंत्र मंत्र के लिए लोगों को डर को खत्म करने और जागरूकता फैलाने का काम किया है। ब्रिन, टेस और सवाना लोगों के बीच जा-जाकर इस रहस्य से पर्द उठाने का भी काम कर रही हैं।

हम तंत्र-मंत्र के रहस्यों से पर्दा उठाना चाहते हैं, हम लोगों को ये दिखाना चाहते हैं कि तंत्र-मंत्र का मतलब ये नहीं है कि कोई झूम रहा है। इंसान हवा में लटका हुआ है, लोग इस बारे में जानना चाहते हैं लेकिन जिन लोगों को भी कला आती है वो उसे राज़ बनाकर ही रखना चाहते हैं।

ब्रिन लार्सन, तांत्रिक

--

लोग भगवान पर विश्वाश करते हैं, धर्म पर विश्वास करते हैं। लेकिन फिर भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं है कि लड़की आत्माओं से मुक्ति दिला सकती है। लेकिन हकीकत तो यही है कि बिना खुदा की मदद से ये सब कर पाना नामुम्किन है। मैं नाटी हूं लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि तंत्र मंत्र के ज़रिए हम अपनी लंबाई बढ़ा सकते हैं, लेकिन आत्माओं से मुक्ति तंत्र मंत्र के ज़रिए की जा सकती है।

सुवैना लार्सन, तांत्रिक

तंत्र मंत्र को आम लोगों से जोड़ने की इनकी कोशिश काम कर रही है, अब तो आलम ये है कि पिता बॉब के भी कई क्लाइंट इन मार्डन ज़माने की तांत्रिक से अपनी परेशानियों का हल खोजने के लिए कहने लगे हैं। तंत्र मंत्र के रहस्यों से पर्दा उठाती इन खूबसूरत तांत्रिक बहनों को साथ मिला एक ऐसे आदमी का जिसे दुनिया में झाड़ फूंक और तंत्र मंत्र का बादशाह कहा जाता है।

कौन है बॉब लार्सन?

बॉब लार्सन को आत्माएं परेशान नहीं करतीं, बल्कि इस आदमी के हाथों में ऐसा हुनर है कि आत्माएं इससे परेशान हो जाती हैं। बॉब लार्सन ने शैतानी आत्माओं को जितनी करीब से जाना है उतने करीब से शायद ही कोई जानता होगा। तीन दशक से भी ज़्यादा के अपने तंत्र मंत्र के करियर में इस इंसान ने लाखों शैतानी आत्माओं को इंसानी शरीर से बाहर निकाल फेका है।

दुनियाभर के 9 देशों में मैं करीब 10 हज़ार लोगों को आत्माओं से मुक्ति दिला चुका है.. इस दौरान हमने ऐसे केसेज़ को साल्व किये हैं जो अद्भुत थे और समझ से परे भी.. अमूमन इंसान किसी आत्माओं को देख नहीं पाते हैं.. दरअसल उन्हें पता ही नहीं होता है कि आत्माओं को देखने का और उनसे बात करने का तरीका क्या है..

बॉब लार्सन

तंत्र मंत्र में कैसे माहिर बने बॉब?

बॉब का दावा है कि आत्माओं से बात कर सकते हैं, उन्हें महसूस कर सकते हैं। शैतानी आत्माओं से बात करने के अलावा, बॉब झाड़ फूक करने वाले मार्डन क्रिश्चियन तांत्रिक हैं। जो अपनी तंत्र मंत्र की क्रिया को बंद कमरे में करने के बजाए, सब के सामने करने में विश्वास रखते हैं। दुनिया के हर कोने में ये विश्वास है कि आत्माएं हमारें बीच रहती है, जो इंसानी शरीर में घुसकर बुरे काम कराती हैं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उन आत्माओं से मुक्ति के लिए किसी शरीर को तकलीफ पहुंचाई जाए, बॉब तंत्र मंत्र की क्रियाओं के लिए दुनियाभर में इसीलिए मशहूर हैं क्योंकि वो बिना किसी को तकलीफ पहुंचाए सिर्फ क्रास और बाइबिल से शैतानी आत्माओं को शरीर से निकाल फेंकते हैं।

हालांकि दुनिया का ये सबसे मशहूर तांत्रिक अपनी इस तंत्र क्रिया के लिए अच्छी खासी फीस भी वसूलता है लेकिन फिर भी इनके पास अपनी परेशानियों को लेकर आने वालों की तादाद कम नहीं होती है, तंत्र मंत्र पर अब तक करीब 30 से ज़्यादा किताबें लिख चुके बॉब, प्रेत आत्माओं को तार्किक तौर पर डील करते हैं न कि धार्मिक तौर पर या आस्था पर। बकौल उनके प्रेत आत्माएं वो आत्माएं जो बुराई की प्रतीक हैं, और जो खुदा के नियमों को नहीं मानने वाली हैं। ये बुरी आत्माएं किसी भी इंसानी जिस्म में घुसकर उनसे बुरे काम करवाती हैं। लोग ये जान के हैरान होते हैं कि अमेरिका के एरिज़ोना में रहने वाले बॉब शुरूआती दिनों में एक अमेरिकी रेडियो चैनल पर धर्म प्रचारक थे, लेकिन बॉब ने इस दरमियान तंत्र मंत्र की विधा को इतनी बारीकी से समझा कि वो बेहद कम वक़्त में धर्म प्रचारक से दुनिया के सबसे मशहूर तांत्रिक बन गए।

आत्माओं से कैसे बात करते हैं बॉब?

आज सबके सामने बॉब लार्सन बहुत बड़ा चमत्कार करने वाले हैं, हज़ारों आंखों के सामने बॉब इस इंसान के शरीर से बुरी आत्मा को बाहर निकाल फेकने वाले हैं। ज़िंदगी ने इनके साथ ऐसे दगा किया कि इनके जीने की इच्छा ही खत्म हो गई थी, माता-पिता भाई सबके सब एक एक्सीडेंट में मारे गए और ऊपर से डिप्रेशन में ज़िदगी गुज़ार रहे डेन के शरीर पर अब एक बुरी आत्मा ने कब्ज़ा कर लिया है। लेकिन बॉब के लिए ये केस कुछ अलग और हैरान करने वाला था। ऐसा केस जो न पहले कभी सुना गया औऱ न ही देखा गया, डेन ये दावा कर रहा है कि एक बुरी आत्मा ने उनके साथ बलात्कार किया है। बुरी आत्मा डेन के शरीर पर इस कदर हावी हो चुकी है कि हर वक्त उसके सिर पर उसी का भूत सवार रहता है। इस बुरी आत्मा ने डेन का जीना मुहाल कर रखा है, अब तो डेन को ये आत्मा सपने में भी आके सताती है। लेकिन हाथों में क्रास पकड़कर जब बॉब ने इस इंसान के अंदर घुसी आत्मा से बात करनी शुरू की, तो वो बॉब के हर सवाल का जवाब देने लगी। ये शरीर तो डेन का है लेकिन इससे बोलने वाली वो आत्मा है जिसने इसके शरीर पर कब्ज़ा कर रखा है।

सवाल जवाब खत्म हुए तो अब बारी है बॉब और उस बुरी आत्मा की आखिरी जंग की, बाइबल को हाथों में लेकर जैसे ही बॉब ने डेन के सीने से लगाया। आत्मा डेन के शरीर पर पूरी तरह हावी होकर चिल्लाने लगी, आत्मा के असर से डेन कहीं शरीर को नुकसान न पहुचाएं इसलिए उसके थामने के लिए तीन तीन आदमी लगे। लेकिन जैसे ही बॉब ने डेन के सीने पर दोबारा बाइबल रखी, आत्मा पूरी तरह डेन पर हावी हो गई। तब बॉब ने पूछा वो सवाल जो डेन को भी नहीं पता था। बॉब ने बताया कि जब कोई आत्मा इंसान शरीर से बाहर निकलती है तो दो चीज़ों का पता लगाना चाहिए, ये आत्मा किसकी है और ये इस इंसान के शरीर में क्यों घुसी, और उसने इस शरीर में अपना बसेरा क्यों बनाया, इसके लिए हमें पीड़ित इंसान की ज़िंदगी के पन्नों को खंगालना पड़ता है। ये बात साफ हो चुकी थी कि डेन के शरीर पर जिस आत्मा ने कब्ज़ा कर रखा है उसका नाम सेबोटॉज है, लेकिन अभी एक सवाल बाकी है कि सेबोटॉज की आत्मा ने डेन के शरीर पर आखिर क्यों कर रखा कब्ज़ा।

डेन पर चढ़ी आत्मा अपने पूर्वजों का बदला ले रही थी

इस पूछताछ में डेन के अंदर घुसी सोबोटेज की आत्मा ने बताया कि वो आठ जेनेरेशन पहले हुए अपने खून का बदला डेन से ले रही है, और वो पिछले आठ पीढ़ियों से डेन की परिवार के लोगों को परेशान कर रही है। इसके बाद बॉब ने डेन के अंदर घुसी आत्मा से बाइबल की पक्तियां दोहराने को कहा। आत्माओं और बॉब के बीच सवाल जवाब तेज़ औऱ ऊंची आवाज़ में होने लगे, लेकिन जैसे ही बॉब ने सोबोटेज की आत्मा से डेन का शरीर छोड़ने का आदेश दिया, आत्मा ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने यहां खड़े लोगों को हैरान कर दिया, सवालों का जवाब देते देते डेन बेहोश हो गए। लेकिन इसबर जब डेन होश में आए तो उन्हें सोबोटेज की बुरी आत्मा से मुक्ति मिल चुकी थी।

बकौल बॉब उसने पाया कि प्रेत आत्माएं दो चीज़ों पर ज़्यादा ध्यान देती हैं, कानूनी अधिकार और सुरक्षित घर। जब इन्हें कुदरत की तरफ से ये अधिकार नहीं मिलते हैं तो ये दूसरों के शरीर में घुसकर अपनी मन मर्ज़ी की चीज़े करने लगती हैं, आत्माएं अपनी ज़िद तो पूरी कर लेती हैं। लेकिन ऐसी हालात में पीड़ित इंसान की ज़िंदगी प्रभावित होने लगती हैं। लेकिन ये पहली बार नहीं था जब बॉब ने किसी को उसके शरीर में घुसी आत्माओं से मुक्ति दिलाई हो, अपने 30 साल के करियर में बॉब करीब लाखों लोगों को बुरी आत्माओं से मुक्ति दिला चुके हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in