UP : बिजली का बिल ज्यादा आया तो 100 फीट ऊपर हाई वोल्टेज तार पर लटका आदमी, फिर हुआ ये

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) में एक युवक 100 फीट हाईटेंशन लाइन पर चढ़ गया और वहाँ दो अर्थिंग तारों में से एक पर बैठ गया. दूसरे तार को पकड़ लिया.
युवक 100 फीट की ऊंचाई से कूदकर जान देने की धमकी देता रहा
युवक 100 फीट की ऊंचाई से कूदकर जान देने की धमकी देता रहा

Uttar Pradesh Viral Video : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) में एक युवक 100 फीट हाईटेंशन लाइन पर चढ़ गया और वहाँ दो अर्थिंग तारों में से एक पर बैठ गया. दूसरे तार को पकड़ लिया. हाईटेंशन लाइन के बाकी तारों में करंट चल रहा था. युवक एक-दो नहीं बल्कि 6 घंटे तार पकड़कर बैठा रहा.

कौशाम्बिक में टावर पर चढ़े युवक को बचाने के लिए जाल बिछाते ग्रामीण.
कौशाम्बिक में टावर पर चढ़े युवक को बचाने के लिए जाल बिछाते ग्रामीण.

Uttar Pradesh Viral Video : पुलिस-प्रशासन, बिजली विभाग, दमकल कर्मचारी, पत्नी, रिश्तेदार व ग्रामीण नीचे खड़े रहे. वह बार-बार उसे नीचे उतारने के लिए कह रहे थे. लेकिन, युवक किसी की सुनने को तैयार नहीं था. युवक मानने को तैयार नहीं हुआ तो ग्रामीणों ने नीचे जाल बिछा दिया. बड़ी मुश्किल से पुलिस के आश्वासन के बाद युवक राजी हुआ. दोपहर करीब 1 बजे हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा युवक शाम सात बजे नीचे उतर आया. तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

Kaushambi News : मामला सरायकिल कोतवाली के नंदा के पूरे गांव का है. यहां अशोक निषाद अपनी पत्नी मोहनी के साथ रहते हैं. अशोक ने तीन साल पहले सौभाग्य योजना के तहत पत्नी के नाम बिजली कनेक्शन लिया था. हाल ही में अशोक का 80 हजार रुपये का बिल आया था. पत्नी से भी बिल भरने को लेकर उसका विवाद होने लगा.

मामले में सीओ चायल श्यामकांत का कहना है कि परिवार के सदस्यों और कुछ ग्रामीणों ने बकाया बिल और कनेक्शन काटे जाने से युवक पर नाराजगी जताई है. फिलहाल युवक नीचे उतर आया है. उसे इलाज के लिए सीएचसी सरायकिल में भर्ती कराया गया है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in