Maharashtra News :PM नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक कमेंट, कांग्रेस नेता पर FIR दर्ज

Maharashtra Nagpur News : ED कार्यालय के बाहर कांग्रेसी नेताओं (Congress Leader) ने की PM Narendra Modi अपमानजनक टिप्पणी . नागपुर में कांग्रेस नेता के खिलाफ (FIR Against Congress neta) मामला दर्ज.
Maharashtra News :PM नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक कमेंट, कांग्रेस नेता पर FIR दर्ज
PM Narendra Modi

Nagpur PM Narendra Modi News : महाराष्ट्र के नागपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर के पास प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ अपमानजनक (Derogatory remarks) टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस के एक नेता के विरूद्ध FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

कांग्रेस की नागपुर इकाई के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन के खिलाफ गिट्टिखदान थाने में मंगलवार रात को मामला दर्ज किया गया। इससे पहले स्थानीय भाजपा नेताओं ने प्रथम ज़ोन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), संदीप पखाले को एक ज्ञापन सौंपा था।

फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हुसैन के खिलाफ प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता ( सार्वजनिक स्थान पर अभद्र हरकत कर ना या अभद्र शब्द बोलना) और 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना ) के तहत दर्ज की गई है।

नागपुर (पश्चिम) भाजपा इकाई के अध्यक्ष विनोद कानहरे मामले में शिकायतकर्ता हैं। शिकायत के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए सोमवार को ईडी के कार्यालय के पास आयोजित एक प्रदर्शन के दौरान हुसैन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।ॉ़ ईडी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से धन शोधन मामले में पूछताछ कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in