Maharashtra Crime News : पार्सल के जरिए 97 तलवारों की होम डिलीवरी !

Maharashtra Crime News : पार्सल के जरिए 97 तलवारों की होम डिलीवरी !
बरामद की गई तलवारें

समीर एस शेख के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Crime news Hindi : कूरियर से पहुंचे 100 से ज्यादा हथियार ! हथियारों की ये डिलीवरी देखकर महाराष्ट्र पुलिस भी हैरान हो गई। यह घटना पिंपरी चिंचवड़ की है। पुलिस ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला जानिए

Smuggling News: ये वाक्या कुछ इस तरह से हुआ। कूरियर कंपनी को दो बॉक्स संदिग्ध मिले। उन्होंने इसकी जांच की। कुछ संदिग्ध लगा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और जब पुलिस की मौजूदगी में उसे खोला गया तो उसमें से 97 तलवार समेत अन्य हथियार बरामद हुए। 3 अलग-अलग पार्सल के भीतर से 97 तलवारें, 2 कुकरी, और 9 मयान मिले हैं जिसके बाद पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Crime Story in Hindi: DTDC नामक कूरियर कंपनी में कर्मचारियों को दो बॉक्स पर शक हुआ था। उन्होंने इसकी जानकारी कंपनी के रीजनल मैनेजर रंजीत कुमार सिंह को दी जिसके बाद मैनेजर ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कूरियर भेजने वाले उमेश सुध, जो कि 40 ग्रीन एवेन्यू, अमृतसर, पंजाब का रहने वाला है और पार्सल की डिलीवरी लेने वाले अनिल के खिलाफ मामला दर्ज किया। इन दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

बोरी के अंदर 5 अन्य तलवारें भी थी

पुलिस के मुताबिक, एक बोरी के अंदर लपेटी हुई 5 अन्य तलवारें भी पुलिस टीम के हाथ लगी है जो मनिंदर खालसा फोर्स के द्वारा अमृतसर के रहने वाले आकाश पाटिल के पते पर भेजी गई थी। पुलिस के मुताबिक, बरामद हथियारों की कुल कीमत 3 लाख 22 हजार रुपए है।

Related Stories

No stories found.