Ajab-Gajab : गर्लफ्रेंड़ संग भागा पति तो बीवी ने दिया ऑफर : 'मेरे गंदे पति को लाओ, ये इनाम पाओ'

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करते हुए कहा कि उसका पति एक लड़की के साथ भाग गया है और जो उसके पति को ढूंढ कर लाएगा वो उसे इनाम देगी
 विक्रम (पति) और सपना (पत्नी)
विक्रम (पति) और सपना (पत्नी)Social Media

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक पति-पत्नी का अजब-गजब मामला सामने आया है. हुआ यूं कि पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया. शादीशुदा इस शख्स के दो बच्चे भी हैं. फिर भी बाहर वाली के चक्कर में घर छोड़ दिया. अब जाहिर है इससे पत्नी नाराज होगी. पत्नी ने पुलिस में शिकायत की और सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा..."जो कोई भी मेरे गंदे और शातिर पति को ढूंढेगा उसे मैं इनाम दूंगी."

महिला ने बताया कि उसके पति से उसके दो बच्चे भी है. वो अपने बच्चों को छोड़कर एक लड़की के चक्कर में भाग गया. पति से परेशान होकर पत्नी सपना ने उसकी शिकायत दर्ज कराई है. महिला अरवलिया ग्राम पंचायत की पदस्थ सहायक सचिव पद पर है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति लड़कियों को जाल में फंसाता है. अब तक उसने कई लड़कियों की जिंदगी खराब की है. अब उसके पति ने पास के गांव की लड़की को फंसाया है और अपने साथ भगाकर ले गया.

पत्नी ने पति पर चोरी का आरोप भी लगाया है. सपना के पति का कुछ पता नहीं चल रहा था तो उसने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट किया . पोस्ट में सपना अपने पति की फोटो के साथ लिखती हैं कि उसका पति जहां कही भी मिले तो खबर करे. जो उसकी खबर देगा मैं उसे इनाम भी दूंगी. और लिखा कि ये लड़कियों को फंसाता है और उनकी जिंदगी खराब करता है. ये भी लिखा की अगर आप अपनी घर की महिलाओं को सुरक्षित रखना चाहते है तो इस आदमी से दूर रखें.

कैश लेकर गर्लफ्रेंड़ के साथ भागा पति

सपना ने बताया कि उनके दोनों बच्चों की पढ़ाई के लिए गांव छोड़ा था और आरोट में रहने लगे. उसका पति विक्रम उसके साथ मारपीट करने लगा. दहेज के लिए भी उसको बहुत परेशान करता था. इन सबके बाद पता चलता है कि उसके पति का आरोट जगह की एक लड़की से अफेयर चल रहा है. उस लड़की के साथ पति घर से दो लाख कैश और गहने भी लेकर भाग गया है.

थाना प्रभारी ने भी दी थी विक्रम को सलाह

पति की मारपीट से परेशान होकर सपना ने थाने में शिकायत भी दर्ज की थी. थाना प्रभारी ने बताया कि विक्रम और उसकी गर्लफ्रेंड़ भी थाने आए थे, उनको समझाया भी था. विक्रम का मानना था कि वो पत्नी और गर्लफ्रेंड़ को एक साथ रखेगा. लेकिन विक्रम और उसकी प्रेमिका साथ में भाग गए. पुलिस ने पत्नी की शिकायत दर्ज कर ली और तलाश भी जारी है.

NOTE : ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in