Madhya Pradesh News: दो बेटी पैदा हुईं तो पिता ने नदी में कूदकर देदी अपनी जान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) में एक पिता ने दो बेटियां पैदा होने पर नदी में कूदकर आत्महत्या (Suicide Case) करली.
Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh NewsSocial Media

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स को दो जुड़वा बेटियां पैदा हुई. इसके बाद दो बेटियों के पिता ने जो कदम उठाया वो हैरान कर देगा. इस शख्स की पहले से दो बेटियां थी इसके बाद दो बेटियां और हो गई इसके चलते पिता ने आत्महत्या (Suicide Case) करली. आमतौर पर लोग बच्चियों को पैदा होते ही मार देते हैं, इस चलन से कई बच्चियों की जान चली गई हैं. लेकिन यहां बाप ने ही अपनी जान ले ली. इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

फोन पर बात करते हुए जान दे दी

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक शख्स मोबाइल पर लगातार बात कर रहा था. वो फोन पर बात करते-करते वैनगंगा नदी में कूद गया. कई लोगों ने उसे नदी में कूदते हुए देखा. देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गई. पुलिस और होमगार्ड नदी में युवक की तलाश करते रहे. होमगार्ड ने घंटों तक तलाशी की लेकिन लाश नहीं मिला.

Crime Death news
Crime Death news

नदी में मिला शव

अगले दिन फिरसे शव को तलाशा गया तो नदी में ही उसका शव मिला. शव के आते ही पुलिस ने मृतक की पहचान करना शुरू की. पता चला कि युवक का नाम वासुदेव पटले था. बेटियां होने की वजह से तनाव में उसने नदी में कूद कर अपनी जान दे दी.पुलिस ने बताया कि वासुदेव अपने माता-पिता कि एक ही संतान थी. वो अपनी 14एकड़ की जमीन पर खेती करता था और इसके अलावा 500 रूपये रोज के मजदूरी करके कमाता था. पुलिस का कहना है कि इसने पारिवारिक विवाद भी सामने आ सकता है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in