अचानक सड़क की तरफ भागने लगा ये खूंखार तेंदुआ, फिर जो हुआ वो देख कर हैरान रह जाएंगे आप

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के पल्लवपुरम में उस समय अफरातफरी मच गई जब यहां एक तेंदुआ देखा गया.
अचानक सड़क की तरफ भागने लगा ये खूंखार तेंदुआ, फिर जो हुआ वो देख कर हैरान रह जाएंगे आप

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के पल्लवपुरम में उस समय अफरातफरी मच गई जब यहां एक तेंदुआ देखा गया. वन विभाग ने बताया कि पुलिस और वन टीम पहुंच गई है. नकारी सामने आते ही पूरी कॉलोनी में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया. हालांकि 10 मिनट तक जाल में फंसने के बाद तेंदुआ वहां से भाग निकला. वह कॉलोनी के पास एक प्लाट में छिपा है,.

डीएफओ राजेश कुमार ने कहा, "तेंदुए के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस और वन टीम मौके पर पहुंच गई है. हमारी अपील है कि लोग शांति बनाए रखें ताकि हम इसे बिना किसी नुकसान के सुरक्षित रूप से बचा सकें." उन्होंने लोगों से शोर ना मचाने की अपील की.

पार्क में घुस आया तेंदुआ

बताया जा रहा है कि यह तेंदुआ घर छोड़कर कॉलोनी के ही एक पार्क में घुस गया है. तेंदुआ जहां छिपा है, उसके आसपास भीड़ जमा हो गई है.

वन विभाग का कहना है कि इस ऑपरेशन में हम तेंदुए को जरूर काबू करेंगे. एक बार पिंजरे में कैद होने के बाद उसे जंगल या किसी चिड़ियाघर में छोड़ दिया जाएगा. फिलहाल वन विभाग की टीम को पकड़ने में कोई सफलता नहीं मिल रही है और पुलिस विभाग की टीम इस पूरे ऑपरेशन में लगी हुई है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in