Ajab Gajab : यू-ट्यूब वीडियो देख अंगूर से बनाई शराब, टेस्ट के लिए दोस्त को पिलाई, पहुंच गया अस्पताल

kerala You tube Wine video : केरल में यूट्यूब पर वीडियो देख शराब (You tube liquor) बनाने के तरीके ने एक लड़के को अस्पताल पहुंचा दिया. अंगूर (Grapes Wine) से बनाई थी शराब.
you Tube liquor Video news
you Tube liquor Video news

Kerala Ajab Gajab News : यू-ट्यूब (You Tube) और वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी (Whatsapp) का ज्ञान कई बार मुश्किल में डाल देता है. ऐसा ही कुछ हुआ केरल में 12 साल के एक लड़के के साथ. उसने यूट्यूब पर शराब (you Tube liquor Video) बनाने का वीडियो देखा. इसके बाद उसी के जरिए शराब (Wine) भी बना ली. इसे बनाने के बाद उसने अपने एक दोस्त को शराब पिला दी. शराब पीते ही दोस्त की तबीयत खराब हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अब इस मामले में पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

Kerala you Tube liquor Video : केरल के तिरुवनंतपुरम में 12 साल के लड़के ने यूट्यूब पर एक वीडियो को देखकर अंगूर से शराब बनाई. इसके बाद इस शराब को अपने एक दोस्त को पिला दी. जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बताया जा रहा है कि इस शराब को पीते ही लड़के का दोस्त उल्टी करने लगा था. उसे नजदीकी चिरायिनकीझू में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने बताया कि बाद में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 29 जुलाई को हुई. पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर एक मामला दर्ज किया है.

you Tube liquor Video News : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़के के पैरेंट्स अंगूर खरीदकर घर ले आए थे. यू-ट्यूब पर अंगूर से शराब बनाने का वीडियो देखा. इसके बाद उसी से शराब बनाने लगा. लड़के ने पुलिस को बताया कि उसने इसमें कोई अन्य एल्कोहोल नहीं मिलाया था.

शराब बनाने के बाद उसने यूट्यूब पर देखे गए एक वीडिया के अनुसार इसे एक बोतल में भरा और जमीन के नीचे दबा दिया था. पुलिस ने बताया कि लड़के की मां को पता था कि वह शराब बनाने में हाथ आजमा रहा है, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद वही शराब पीकर दोस्त को अस्पताल जाना पड़ गया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in