Nitin Gadkari Receives Threat Call
Nitin Gadkari Receives Threat Call

Nitin Gadkari Threat : नितिन गडकरी को धमकी भरे फोन मामले में गंभीरता से होगी जांच: CM

Nitin Gadkari Threat News : नितिन गडकरी को धमकी भरे फोन मामले में गहनता से जांच करेंगे : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई का दावा

Nitin Gadkari News : कर्नाटक के मुख्यमंत्री (Karnataka CM) बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार बेलगावी की हिंडालगा जेल से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन कर धमकी दिए जाने के मामले की गहन जांच करेगी।

Nitin Gadkari Threat News : फोन करने वाले ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री गडकरी के नागपुर कार्यालय में धमकी भरा फोन किया था और 100 करोड़ रुपये की मांग की थी। पुलिस ने रविवार को बताया कि जांच में पता चला कि कथित फोन करने वाला जयेश पुजारी हिंडालगा जेल का कैदी है और उसे एक अदालत ने हत्या के मामले में मौत की सजा सुनाई थी।

पुलिस के मुताबिक, पुजारी ने कथित तौर पर यह भी दावा किया था कि वह दाऊद इब्राहिम गिरोह का सदस्य है। बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘फोन हिंडाल्गा जेल से किया गया था। हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। हमने मामले को काफी गंभीरता से लिया है।’’

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वे फोन करने वाले व्यक्ति की पृष्ठभूमि की जांच करेंगे। पुजारी को एक हत्या के मामले में एक अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी। वह 2016 में जेल से भाग गया था, लेकिन बाद में कर्नाटक पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in