Kanpur Violence : कानपुर हिंसा में अब तक 50 की गिरफ्तारी, जल्द चलेगा बुलडोजर

यूपी में कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) केस में जिला प्रशासन ने 50 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. प्रशासन ने 147 अवैध संपत्तियों की भी पहचान की है. इन पर बुलडोजर (Bulldozer) चलाने की तैयारी है.
Kanpur Violence : कानपुर हिंसा में अब तक 50 की गिरफ्तारी, जल्द चलेगा बुलडोजर
Kanpur Violence

Kanpur Violence : यूपी कानपुर हिंसा (Violence) केस में अब तक 50 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. ये कहा जा रहा है कि अब आरोपियों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर (Bulldozer) भी चलाया जा सकता है. इसके लिए कानपुर जिला प्रशासन तैयारी कर रहा है.

इसके अलावा प्रशासन ने 147 अवैध संपत्तियों की भी पहचान की है. पुलिस से ये भी जानकारी मिली है कि पकड़े गए आरोपियों में कुछ नाबालिग भी हैं. जिन्हें बाल सुधार गृह भेजा जा सकता है. वहीं, इस केस में एक नया मोड़ आया है जिसमें कानपुर शहर के काजी मौलाना अब्दुल कुद्दूस हादी ने कह दिया है कि अगर कानपुर में बुलडोजर चला तो हमलोग कफन बांध कर बाहर निकलेंगे.

बता दें कि 3 जून को कानपुर में मुस्लिम संगठनों ने बंद बुलाया था उसी दौरान बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के भड़काऊ बयान के विरोध के दारौन हिंसा फैल गई थी. अब कानपुर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर संदिग्ध लोगों की लिस्ट बनाकर उनकी गिरफ्तारी कर रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in