Jharkhand News: ट्रक से गिरा गांजा, लोग झाड़ू से बटोरकर घर ले गए

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो (Bokaro) जिले में मुख्य मार्ग पर एक ट्रक से गांजा (Drug Smuggling) गिरकर सड़क पर बिखर गया. इसके बाद लोग गांजा उठा-उठा कर अपने घर ले गए.
Jharkhand News
Jharkhand NewsSocial Media

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो (Bokaro) जिले से बड़ी अजीब घटना सामने आई है. बोकारो जिले के चंदनकियारी-बरमसिया मुख्य मार्ग पर एक अज्ञात ट्रक से गांजा (Drug Smuggling) गिरकर सड़क पर बिखर गया. इसे स्थानीय लोग उठा-उठा कर अपने घर ले गए. एक-एक लोगों के हाथ दस हजार तक का गांजा आया है. लोगों ने पुलिस को ट्रक के चार अंक बताएं हैं. वहां लोगों ने झाड़ू से सड़क पर से गांजा उठाया.

Viral News: मामला कुछ ऐसा हुआ कि ट्रक का उपरी हिस्सा एक पेड़ से तकराया. इसके बाद ट्रक पर लोड हुआ गांजा सड़क पर बिखर गया. वहां के लोग झाड़ू से गांजा बटोरते रहे. हैरानी की बात कि तस्करों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि दिन के उजाने में भी गांजे की तस्करी कर रहे थे. काफी भारी मात्रा में गांजा धनबाद ले जाया जा रहा था. लेकिन कही पर भी जांच नहीं हुई और तस्कर बेरोकटोक निकल गया.

Ganjha Smuggling
Ganjha SmugglingSocial Media

सीसीटीवी से होगा खुलासा

पुलिस का कहना है कि इस सड़क पर जहां से ट्रक निकला है वहां चेकिंग होती है, लेकिन एक अज्ञात वाहन से गांजा गिरने की खबर अब सामने आई है. लोगों ने गाड़ी का नंबर 4 डिजिट दिया है. इसके बाद ट्रक की पहचान की जा रही है. सड़क पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं. पिछले साल भी पुलिस ने इसी रोड से 50 लाख का गांजा जब्त किया था. तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in