विशाखापत्तनम-मुंबई एक्सप्रेस और भुवनेश्वर-मुंबई एक्सप्रेस में बम होने की फर्जी कॉल से हड़कंप

दो ट्रेनों में बम रखे होने की फर्जी कॉल के बाद मचा हड़कंप
विशाखापत्तनम-मुंबई एक्सप्रेस और भुवनेश्वर-मुंबई एक्सप्रेस में बम होने की फर्जी कॉल से हड़कंप

Crime News : हैदराबाद में दो ट्रेनों में बम होने की फर्जी कॉल ने हड़कंप मचा दिया। दरअसल, दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) की विशाखापत्तनम-मुंबई एक्सप्रेस और भुवनेश्वर-मुंबई एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद दोनों ट्रेनों को रोक दिया गया था। इसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया था। पूरी जांच के बाद धमकी भरे कॉल को फर्जी बताया गया।

दक्षिण मध्य रेलवे की तरफ से बताया गया कि 13 अप्रैल बुधवार को एक युवक ने कथित तौर पर फर्जी कॉल करके कहा कि दो यात्री ट्रेनों में बम रखे गए हैं। एससीआर ने कहा कि 19 वर्षीय एक युवक ने पुलिस को फोन किया था। जिसे बाद में दबोच लिया गया।

एससीआर के एक अधिकारी ने बताया कि जांच की गई तो कॉल फर्जी निकली। इसके बाद ट्रेनों को परिचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी गई। एससीआर की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि यहां अधिकारियों की एक टीम ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के जवानों के साथ मिलकर फोन करने वाले का पता लगाया और उसे पकड़ लिया। आरोपी की पहचान बहादुरपल्ली के रूप में हुई है।

विज्ञप्ति के अनुसार युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने पुलिस की प्रतिक्रिया देखने के लिए फोन किया था। विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसे कानूनी कार्रवाई के लिए जीआरपी को सौंप दिया गया है।

Related Stories

No stories found.