Crime News: ऑफिसर ने खुद के मरने का किया नाटक, 7 करोड़ की पॉलीसी के चक्कर में ली मासूम की जान

Crime News: तेलांगना (Telangana) सरकार के एक अधिकारी ने 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की बीमा (7 crore Life Insurance Policy) राशि का दावा करने के लिए अपनी मौत का नाटक किया.
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Hyderabad Crime News: तेलांगना (Telangana) से बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सरकारी अधिकारी ने पैसों के लालच में खुद की मौत का झूठा नाटक किया. अधिकारी ने 7 करोड़ रुपये (7 crore Life Insurance Policy) से ज्यादा की बीमा राशि का दावा करने के लिए अपनी मौत का नाटक किया. अधिकारी को उसकी पत्नी और दो रिश्तेदारों के साथ चार और लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी तेलांगना राज्य सचिवालय में सहायक अनुभव अधिकारी (एसएसओ) के रूप में कार्यरत है.

शेयर बाजार में आरोपी को 85 लाख रुपये का घाटा हुआ और इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के साथ मिलकर एक योजना बनाई. पुलिस ने सूचना दी कि आरोपी ने एक शख्स की हत्या करदी और कर्ज निपटाने के लिए बीमा राशि का दावा करने के लिए अपनी मौत का नाटक किया.

Bank Money | Social Media
Bank Money | Social Media

7.4 करोड़ की 25 बीमा पॉलिसी खरीदीं

आरोपी ने रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स को साथ चलने के लिए कहा था, और उस आदमी का सिर मुंडवा दिया. इसके बाद उसे अधिकारी के कपड़े पहना दिए और वेंकटपुर गांव ले गए. इसके बाद आरोपी ने उस शख्स को कार के अंदर बेठने को कहा. शख्स ने मना कर दिया जिसके बाद उसपर कुल्हाड़ी और डंडे से वार किया और उसे मार डाला. फिर उसे गाड़ी में डाला और पेट्रोल डालकर उस गाड़ी में आग लगा दी.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने ऐसे पता किया सच

आरोपी ने अपने नाम 7.4 करोड़ की 25 बीमा पॉलिसी खरीदीं हुईं थीं. लेकिन पुलिस ने गाड़ी के पेपर से पता लगा लिया कि मृतक कोई और है ना कि अधिकारी. फिर पहचान पत्र के आधार पर मामला खुल गया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in