Har-Har Sambhu: 'जब मेरे पति ने तलाक लिया, तब ये उलेमा कहां थे, तब तो विरोध नहीं किया'

Har-Har Sambhu : फरमानी नाज farmani naaz ने कहा कि कभी उसके पास इतने पैसे भी नहीं बचे थे कि वो अपने बेटे को दूध पिला सके, तब ये उलेमा कहां थे। पति ने तलाक दिया, तब कहां थे उलेमा ?
यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज
यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज

विशाल कसौधन के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Farmani Naj: शिव भजन Har-Har Sambhu गाकर सुर्खियों में आईं फरमानी नाज का साफ साफ कहना है कि जब उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। उसके पास बच्चे को दूध पिलाने के पैसे नहीं थे, तब ये उलेमा सामने क्यों नहीं आए? आज जब मैं मेहनत करके गाना गा रही है तो इनको तकलीफ है।

मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे में रहने वाली फरमानी नाज के माता-पिता की आर्थिक हालत बहुत अच्छी नहीं थी, लेकिन फिर भी उन्होंने कर्ज लेकर बेटी फरमानी की शादी धूमधाम से की। शादी के लिए लाखों रुपये का कर्ज लिया गया। शादी होने के बाद फरमानी अपने ससुराल गई, लेकिन पति उसे प्रताड़ित करने लगा।

यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज
यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज

Har-Har Sambhu : 2019 में फरमानी ने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन बेटे के नाक और मुंह का छेद एक था। इसे देखकर ससुरालवाले और भड़क गए। दहेज लाने की डिमांड करने लगे। इससे परेशान होकर वह अपने एक महीने के बेटे को लेकर मायके आ गई।

उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। शुरुआत में उसने अपने जेवर को बेचा और बच्चे का पेट पालने लगी, लेकिन कुछ दिनों में ही पैसे खत्म हो गए। अब फरमानी के सामने अपने बेटे को दूध पिलाने तक के लाले पड़ गए। इसी दौरान फरमानी की मां ने यूट्यूब चैनल चलाने वाले राहुल मुलहेड़ा से मुलाकात की और फरमानी से गाना गंवाने की पेशकश की। इसके बाद उसकी जिंदगी बदल गई।

Farmani Naaz Controversy : राहुल मुलहेड़ा ने फरमानी को 25 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी के साथ ही बच्चे के इलाज का पूरा खर्च और बच्चे के दूध का अलग से पैसा देने का वादा किया। इसके बाद फरमानी नाज का एक गाना रिकॉर्ड किया गया। फरमानी का पहला गाना चूल्हे पर रिकॉर्ड किया गया था। इस वीडियो को तीन दिन में 10 मिलियन व्यू मिला था। इसके बाद एक के बाद कई गाने रिकॉर्ड हुए और फरमानी नाज पॉपुलर होती चली गई।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in