दोस्त ने दी मां पर गाली, तो दी दर्दनाक मौत, 15 साल के लड़के ने दोस्त की हत्या का गुनाह कबूला

Haryana Crime News: 15 साल के लड़के ने दोस्त की हत्या का गुनाह कबूला
दोस्त ने दी मां पर गाली, तो दी दर्दनाक मौत, 15 साल के लड़के ने दोस्त की हत्या का गुनाह कबूला
सांकेतिक तस्वीर

Haryana Crime News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में 8 दिन पहले 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया है. मृतक मनीष उर्फ गोली की हत्या उसके ही 15 वर्षीय दोस्त ने की है. मामला सुभाष नगर का है. आरोपी नाबालिग ने बताया कि मृतक ने उसकी स्वर्गवासी मां को गाली दी थी जिसके चलते उसने गोलू की ईंट मारकर हत्या कर दी.

आरोपी नाबालिग ने बताया कि खेलते-खेलते दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़े के दौरान गोलू ने आरोपी की मां को अपशब्द कहे. नाबालिग आरोपी को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने ईंट से उसके सिर पर वार कर दिए. जिससे गोलू की मौके पर ही मौत हो गई. फिर पहचान छुपाने के लिए उसके शव को आग लगा दी.

झज्जर जिले के एसपी वसीम अकरम ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में कहा कि उसने मेरी मां को गाली दी इसलिए मैंने उसे मार दिया. फिलहाल उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे बोस्टल जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र के सुभाष नगर में 18 अप्रैल की रात को 10 साल के बच्चे मनीष उर्फ गोलू की हत्या कर दी गई थी. 19 अप्रैल की सुबह अधजली अवस्था में उसका शव घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक खाली प्लाट में पड़ा मिला था. पुलिस ने हर जगह हत्यारे की तलाश की.

लेकिन अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने वाले को 1 लाख रुपये की इनामी राशि देने की भी घोषणा की थी. जांच और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी नाबालिग बच्चा मृतक मनीष के मामा के घर किराए पर रहता है और रोजाना मनीष के साथ ही शाम के समय खेलता था.

Related Stories

No stories found.