DJ पर साली को जबरन नचाना जीजा को पड़ा महंगा, ससुर ने उठाया ये कदम

Uttar Pradesh viral News: एक शादी के जश्न में जमकर नाच रहे जीजा-साली के बीच पुलिस आ गई और जीजा जी को उठाकर थाने ले गई. यह देखकर लोग हैरान रह गए
 DJ पर साली को जबरन नचाना जीजा को पड़ा महंगा,  ससुर ने उठाया ये कदम
नशे में उत्पात मचाने वाले शख्स को हवालात में गुजारनी पड़ी रात.

Uttar Pradesh News: एक शादी के जश्न में जमकर नाच रहे जीजा-साली के बीच पुलिस (police)आ गई और जीजा जी को उठाकर थाने ले गई. यह देखकर लोग हैरान रह गए. पता चला कि शराब के नशे में जीजा अपनी साली को डीजे पर जबरन बार-बार नचाने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान साली अपने जीजा जी से दूरी बनाने की कोशिश करती रही. लेकिन जीजा जी ने नशे में होश खो रखा था. जीजा की हरकतों से परेशान साली ने पुलिस बुला ली.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे का यह पूरा मामला है. साली की शिकायत पर रात में पुलिस जीजा को उठाकर थाने ले गई और उसे पूरी रात लॉकअप में रखा. दोपहर तक परिवार के लोग थाने पहुंचे और आपसी समझौते के बाद जीजा को छुड़ाया.

दरअसल, गांव का रहने वाला जगरूप गुड़गांव में गार्ड की नौकरी करता है. उसके छोटे भाई जगदीश की शादी बीती 10 जून को बांदा में हुई थी. शादी में जगरूप की साली भी आई थी.

मंगलवार की शाम बधाई पूजन (हाथा) का कार्यक्रम चल रहा था. घर पर डीजे (DJ) पर सब डांस कर रहे थे. जगरूप भी डांस कर रहा था. उसी दौरान वह अपनी साली का हाथ पकड़कर जबरन डांस करने लगा. इस पर साली ने भी थोड़ा डांस किया फिर मना कर दिया. लेकिन जगरूप उसे बार-बार डांस करने के लिए मजबूर करने लगा. इस पर साली को गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता से इसकी शिकायत कर दी. पिता ने तुरंत ही पुलिस को फोन कर बुला लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच जीजा को पकड़ कर थाने ले आई.

रातभर थाने में रहने के बाद दोपहर परिजनों के समझौता कराने में जुट गए थे. इस पर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि डीजे पर डांस को लेकर नशे में जीजा और साली के बीच विवाद हुआ था. दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता कराया जा रहा था. लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी और तो पुलिस ने जगरूप का 151 के तहत चालान कर दिया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in