BRA पहन पिता करता था गंदी हरकत, बेटे ने देखा और हो गया क़त्ल, ऐसे खुला राज़

BRA पहन पिता करता था गंदी हरकत, बेटे ने देखा और हो गया क़त्ल, ऐसे खुला राज़
प्रतीकात्मक तस्वीर

साल 2017 में पुलिस एक शख़्स को रात के अंधेरे में अपनी गिरफ्त में लेती है.ये वो शख़्स था जिसके ऊपर ऐसे संगीन इल्ज़ाम लगे थे जिसे सुनकर यक़ीनन आपके होश फ़ाख़्ता हो जाएंगे.क्योंकि ये कहानी इतनी दर्दनाक और हैवानियत से भरी है जिसने जुर्म की काली दुनिया में भी तहलका मचा दिया था.ये कहानी एक बाप की है जिसने हैवानियत का चोला पहनकर अपने बेटे को मौत की काली स्याही से हैवानियत और घिनौनेपन की ज़द में धकेला दिया था.ये कहानी है हिंदुस्तान की ज़मीन से करीब 12,394 km दूर अमेरिका के डेनेवर शहर की.

ऐसे मिली 13 साल के मासूम की लाश

13 साल के डायलेन के माता-पिता का तलाक हो चुका था तो लिहाज़ा डायलेन बारी-बारी अपने मां-बाप के पास रहता था.लेकिन जब 13 साल का डायलेन अपने पिता मार्क रेडवाइन के पास रहने गया तो उसने वहां कुछ ऐसा देखा जिससे उसकी ज़िंदगी की लौ हमेशा के लिए बुझ गई.

मगर डायलेन का पिता सबसे एक अलग कहानी बता रहा था.मार्क ने पुलिस को बताया था की जब वो काम से वापस लौटा तो डायलेन घर पर नहीं था.उसने सब जगह तलाश किया मगर डायलेन का कुछ पता नहीं चला इस वारदात को अब 7 महीने बीत चुके थे और साल 2013 आ गया था.पुलिस को भी 13 साल के डायलेन का कोई सुराग नहीं मिल रहा था.

इसी बीच पहाड़ों में जून 2013 में डायलेन के जिस्म के कुछ हिस्से मिले और इसके 2 साल बाद 2015 में डायलेन के पिता के घर से करीब 1.5 मील दूर पहाड़ों पर कुछ हाईक्रर्स को एक खोपड़ी मिलती है.पुलिस की जांच के बाद पता चलता है की ये खोपड़ी 13 साल के डायलेन की थी, जिसके सिर पर जंगली जानवारों के खरोंचने के निशान थे.

कैसे पकड़ा गया हत्यारा बाप

13 साल के डायलेन की खोपड़ी मिलने के बाद डायलेन की मां ने पुलिस को कुछ हैरान करने वाली बात बताई, जिससे शक की सुई सीधी मार्क पर आ पहुंची. डायलेन की मां और मार्क की एक्स वाइफ ने पुलिस को बताया था की मार्क ने एक बार कहा था कि अगर उन्हें कभी किसी शरीर से छुटकारा पाना होगा तो वो इस पहाड़ की मदद लेगा.

बस इसी चीज़ से पुलिस का शक और गहरा हो गया था.पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पहले तो मार्क इस बात को नकारता रहा की उसने डायलेन का क़त्ल किया है मगर सख़्ती से पूछताछ और सबूतों के सामने वो टूट गया.

कैसे रची पिता ने बेटे की मौत की साज़िश

मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक 13 साल के डायलेन ने अपने पिता को अकेले में कुछ ऐसा करते देखा था की पिता ने उसकी जान ले ली.असल में 59 साल के मार्क रेडवाइन पर 13 साल के बेटे को इसलिए मौत के घाट उतारने का आरोप था क्योंकि उसने अपने पिता की ऐसी फोटो देख ली थी जिसमें वो ब्रा पहने हुए था और डायपर से मल खा रहा था. जब मार्क को उसके बेटे ने ऐसा करते देखा तो उसे ये डर था की उसका बेटा उसकी इस गंदी हरकत के बारे में सबको बता देगा इसलिए गुस्से में बिलबिलाए इंसानी शक़्ल में छुपे पिता मार्क ने अपने 13 साल के बेटे को मौत दे दी.

आपको बता दें की इस मामले पर अमेरिका के कोलोराडो की अदालत का कहना है कि मरहूम डायलेन अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहता था. माता-पिता के तलाक के बाद उसे बारी-बारी से उनके साथ रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा था.जिससे वो ख़ुश नहीं था.बहरहाल दोषी करार देने के बाद अदालत मार्क रेडवाइन की सजा का ऐलान अक्टूबर में करेगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in