ड‍िस्‍काउंट नहीं म‍िलने पर शराब‍ियों ने की शराब के ठेके में तोड़फोड़ VIDEO

Delhi liquor Shop vandalized: दिल्ली के एक शराब के ठेके पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है, फ्री ऑफर में शराब ना मिलने पर लोगों ने तोड़फोड़ की है.
ड‍िस्‍काउंट नहीं म‍िलने पर शराब‍ियों ने की शराब के ठेके में तोड़फोड़ VIDEO

Delhi Crime News: दिल्ली में इस समय शराब पर डिस्काउंट और फ्री ऑफर चल रहे हैं जिसके चलते शराब के ठेकों पर भारी भीड़ जमा हो रही है, इसी क्रम में दिल्ली के जगतपुरी में एक शराब के ठेके में शराब लेने के लिए संडे की शाम कुछ लोग पहुंचे थे उन्होंने ठेके के कर्मचारी से फ्री ऑफर वाली शराब मांगी मगर उसने इंकार कर दिया

Delhi liquor Price : शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि बवाल से पहले शराब डिस्काउंट में लेने को लेकर कहासुनी हुई थी. इस दौरान कर्मचारियों ने मना कर दिया था कि हमारे यहां पर कोई डिस्काउंट नहीं है. उसके कुछ देर बाद दुकान पर पथराव शुरू हो गया. जहां यह घटना हुई थी वहां जगतपुरी लाल बत्ती के पास एक शराब की दुकान है. शनिवार रात्र‍ि कुछ लोगों ने शराब पीकर दुकान पर बवाल करना शुरू कर दिया था. दुकान के कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह मारपीट करने पर आमदा हो गए.

Delhi liquor Rate: इस दौरान उन्होंने पथराव भी शुरू कर दिया. इससे दुकान के बाहर और अंदर की तरफ लगे शीशे भी टूट गए थे. लोगों के आक्रामक और उग्र होने के दौरान कर्मचारियों की जान सांसत में आ गई थी. उन्‍होंने क‍िसी तरह से अपनी जान बचाई थी.

हालांक‍ि जब इस घटना की सूचना पुल‍िस को म‍िली तो वह मौके पर पहुंची और उत्‍पात व पथराव करने वाले लोगों को काबू करने के ल‍िए हल्का बल का प्रयोग भी किया. इस मामले पर सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो भी वायरल हुआ था ज‍िसमें शराब के नशे में धुत्‍त कुछ अज्ञात लोग ईंट व पत्‍थरों से दुकान के शीशे तोड़ते नजर आ रहे थे.

ड‍िस्‍काउंट नहीं म‍िलने पर शराब‍ियों ने की शराब के ठेके में तोड़फोड़ VIDEO
लव मैरिज को ठुकरा ये महिला सिपाही चली थी फेसबुक फ्रेंड से शादी करने, फिर ऐसे हुई सनसनीखेज हत्या

Related Stories

No stories found.