DCP शंकर चौधरी को उनके पद से हटाया गया, महिला के सिर पर ग्लास मारने का लगा था आरोप

DELHI DWARKA DCP SHANKAR CHOUDHARY CONTROVERSY : दिल्ली के ( DWARKA) DCP शंकर चौधरी को उनके पद से हटा दिया गया है, महिला के सिर पर ग्लास मारने का लगा था आरोप। CRIME TAK की खबर का असर हुआ है। CRIME TAK ने सबसे पहले इस खबर को प्रकाशित किया था।
DCP शंकर चौधरी को उनके पद से हटाया गया, महिला के सिर पर ग्लास मारने का लगा था आरोप
DCP SHANKAR CHOUDHARY

DELHI DWARKA DCP SHANKAR CHOUDHARY CONTROVERSY : दिल्ली के द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी को उनके पद से हटा दिया गया है। Crimetak ने इस सिलसिले में सबसे पहले खबर लिखी थी। खबर लिखने के दो घंटे के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने ये आदेश जारी किया।

COPY OF ORDER
COPY OF ORDER

क्या है पूरा मामला?

DCP के खिलाफ देर रात एक पीसीआर काल हुई, जिसमें आईपीएस शंकर चौधरी पर आरोप लगा है कि उन्होंने महिला से बदसलूकी की। दरअसल, एक पार्टी में ऐसा बवाल हुआ कि द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी के नाम पर पीसीआर काल हो गई ,लेकिन अब महिला ने वीडियो जारी करके कहा कि मिस कम्यूकेशन की वजह से डीसीपी का नाम सामने आ गया।

एक महिला अपनी फ्रेंड की पार्टी में कैलाश कालोनी के एक पब में शुक्रवार को गई हुई थी। पब में द्वारा जिले के डीसीपी शंकर चौधरी भी मौजूद थे।

महिला के पति ने देर रात 3 बज कर पांच मिनट पर जो पीसीआर काल की वो कुछ इस तरह है।

'कालर बोल रहा है द्वारका डीसीपी शंकर चौधरी ने ड्रिंक कर के मेरी वाइफ के सिर पर गिलास मार दिया है वो किस और से झगड़ा कर रहा था मेरी वाइफ के लग गई है जिसे मैं मेक्स अस्पताल साकेत में ले कर आया हूं।'

दिल्ली पुलिस का बयान

3 जून को देर रात एक पीसीआर काल आई थी जिसमें कहा गया था कि एक डीसीपी ने महिला के साथ बदसलूकी की है। इसके बाद महिला का वीडियो सामने आया जिसमें उसने बताया कि वो अपने परिवार के साथ एक पब में BIRTHDAY PARTY में गई थी। वहां डीसीपी अपने परिवार के साथ मौजूद था। इस दौरान एक गिलास महिला पर गिर गया था, जिसमें वो जख्मी हो गई थी। इस पर महिला के पति को गुस्सा आ गया, क्योंकि एक व्यक्ति गिलास से खेल रहा था। पुलिस का कहना है कि मिस कम्यूनिकेशन की वजह से डीसीपी का नाम सामने आ गया था। ये मामला सुलझा लिया गया है।

उधर, इस मुद्दे को लेकर महिला का एक वीडियो भी सामने आया है।

महिला का कहना है कि वो फैमिली के साथ एक पब में 3 जून की रात को पार्टी में गई थी। इस दौरान एक लड़के ने दूसरे को गिलास पास किया। इस दौरान मुझे चोट लग गई। उसने कहा - क्या हो गया, लग गई, हो जाएगा ट्रीटमेंट, शंकर भइया से बोल दूंगा करा दूंगा। मुझे नहीं पता था कि राहुल भइया ही शंकर भइया है। तब तक हम COMPLAINT करा चुके थे। हमने लिखा था कि शंकर भइया के KNOWN में हैं। मिस कम्यूनिकेश हो गया। रात सवा 12 बजे की बात है। उसने कहा था कि देख लेंगे। इस पर मेरे हस्बैंड को गुस्सा आ गया था। ये हमारा फैमिली मेटर है।

यहां कई सवाल उठते है

क्या डीसीपी ने महिला के साथ बदसलूकी की ?

मिस कम्यूकेशन कैसे हो गया ?

राहुल भइया ही शंकर भइया है, इस बात के पीछे का राज क्या है ? हालांकि महिला ने बाद में बोला कि राहुल भइया ही शंकर चौधरी है। उन्हें ये बाद में पता चला।

अगर ऐसी बात है तो पीसीआर काल में सीधे सीधे डीसीपी शंकर चौधरी का नाम क्यों लिखा गया ?

पीसीआर काल और महिला के वीडियो में दिया गया बयां क्यों अलग अलग है ?

महिला ने कहा कि जिस शख्स ने गिलास मारा वो शंकर भइया का नाम ले रहा था। इसके पीछे क्या सच्चाई है।

नाम चाहे महिला को नहीं पता था, लेकिन उसे मारने वाले शख्स की शक्ल तो पता होगी ?

पीसीआर काल में कहा गया है कि डीसीपी ने गिलास मार दिया, साथ साथ वो किसी और से झगड़ा कर रहा था... तो क्या डीसीपी का किसी और से झगड़ा हुआ था, इस दौरान गिलास महिला के लग गया ?

महिला ने वीडियो में कहा है कि कंपलेंट में कहा था कि मारने वाला शंकर भइया के KNOWN में हैं। इसके पीछे का राज क्या है।

क्या अब डर या किसी और वजह से महिला का परिवार बयां बदल रहा है ?


Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in