Delhi Crime: मॉडल और उसकी गर्लफ्रेंड 1 करोड़ की ड्रग के साथ गिरफ्तार, दिल्ली यूनिवर्सिटी सर्किल में करते थे ड्रग सप्लाई

Delhi News: 25 साल का शुभम मॉडलिंग (Modeling) करता है। तस्करी के दौरान गर्लफ्रेंड (Girlfriend) पेट में तकिया लगाकर पुलिस को प्रेगनेंट होने का नाटक कर चकमा देती थी।
आरोपी
आरोपी

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच नें बड़े ड्रग (Drug) सिंडिकेट का खुलासा किया है। डीसीपी रोहित मीना के मुताबिक मुखबिरों के जरिए खबर मिली थी कि कुछ लोग दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) और उसके आस-पास ड्रग सप्लाई (Supply) किया करते हैं। क्राइम ब्रांच ने इस जानकारी को ह्यूमन इंटेलिजेंस के साथ साथ टेक्निकल सर्विलांस के जरिए डेवलप किया था जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली की शुभम मल्होत्रा नाम का एक शख्स हिमाचल के मलाना से हाई क्वालिटी चरस लाकर दिल्ली यूनिवर्सिटी इलाके में सप्लाई करता है। 12 जुलाई को क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली की शुभम हिमाचल प्रदेश में मौजूद है और अपनी होंडा एकॉर्ड से चरस लेकर दिल्ली आने वाला है।

क्राइम ब्रांच की भारी भरकम टीम ने दिल्ली के सिंधु बोर्डर पर ट्रैप लगाया, कुछ देर में शुभम की कार आती दिखाई दी लेकिन भारी बारिश और कार की तेज रफ्तार की वजह से पुलिस टीम शुभम की कार को रोक नहीं पाई। क्राइम ब्रांच की टीम ने शुभम की गाड़ी का पीछा किया और दिल्ली के गुप्ता चौक पर शुभम की गाड़ी को पकड़ लिया।

कार से करते थे तस्करी
कार से करते थे तस्करी

क्राइम ब्रांच की टीम को कार से न सिर्फ शुभम मिला बल्कि उसकी क्राइम पार्टनर कीर्ति भी कार में मौजूद थी। कार की तलाशी के दौरान म्यूजिक सिस्टम में छुपाकर रखा गया तकरीबन एक करोड़ से ज्यादा का चरस भी क्राइम ब्रांच ने बरामद किया।

पूछताछ में शुभम ने बताया की वो दिल्ली में पला बढ़ा है। शुभम की लंबी कद काठी और हैंडसम लुक की वजह से शुभम ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और जल्द ही उसे काम भी मिलने लगा। मॉडलिंग की दुनिया में बड़े असाइनमेंट के लिए वो कोशिश कर ही रहा था इसी दौरान गलत संगत में पड़ गया साल 2016 में शुभम चरस का इस्तेमाल करने लगा और जल्द ही उसे इसकी आदत लग गई।

शुभम के खर्चे ज्यादा बढ़ गए थे लिहाजा उसने अब दिल्ली यूनिवर्सिटी सर्किल में और पार्टियों में चरस की सप्लाई शुरू कर दी। शुभम ने अपनी दोस्त कीर्ति को भी ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर इस धंधे में शामिल कर लिया था।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक शुभम मल्होत्रा अपनी दोस्त कीर्ति का इस्तेमाल एक शील्ड की तरह करता था, दोनों जब भी हिमाचल से चरस या कोई ड्रग लेकर आते थे तो कार में तकिया रखते थे जब भी कोई पुलिसकर्मी रोकता तो कीर्ति तकिए को पेट में छुपाकर कहती थी की वो प्रेगनेंट है और इस तरह दोनों सुरक्षा जांच के दौरान पुलिस की आंख में धूल झोंक देते थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in