Sonam Kapoor : सोनम कपूर की ससुराल में नर्स और उसके पति ने मिल चुराए थे 2.4 करोड़

आरोपी महिला नर्स का पति अकाउंटेंट है. पुलिस का दावा है कि जुलाई से अक्टूबर महीने के बीच में नर्स ने धीरे-धीरे चोरी की घटना को अंजाम दिया. दोनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Sonam Kapoor : सोनम कपूर की ससुराल में नर्स और उसके पति ने मिल चुराए थे 2.4 करोड़

Sonam Kapoor

Actress Sonam Kapoor Home Theft Case : फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर की ससुराल में हुई करोड़ों की ज्वैलरी और कैश चोरी मामले का दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है. इस केस में एक्ट्रेस के परिवारस से जुड़ी नर्स ने ही चोरी को अंजाम दिया था. इस घटना में नर्स का पति भी शामिल था. इन दोनों ने मिलकर सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर से 2.4 करोड़ की ज्वैलरी और कैश चुराया था.

आरोपी महिला नर्स का पति अकाउंटेंट है. पुलिस का दावा है कि जुलाई से अक्टूबर महीने के बीच में नर्स ने धीरे-धीरे चोरी की घटना को अंजाम दिया. 11 फरवरी को परिवार के लोगों ने उस बॉक्स को देखा तब जानकारी हुई. इसी बॉक्स में सोने-चांदी और कैश रखे हुए थे. 23 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Sonam Kapoor | Facebook
Sonam Kapoor | Facebook

stealing cash and jewellery from Sonam Kapoor’s Delhi house : इस घटना का दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के जरिए खुलासा किया है. पुलिस की गिरफ्त में आई महिला का नाम अपर्णा है. पुलिस ने इसके पति नरेश को भी अरेस्ट किया है.

पुलिस का कहना है कि चोरी की घटना में दोनों शामिल हैं. महिला एक्ट्रेस के घर में नर्स थी. वो धीरे-धीरे कर बॉक्स से ज्वैलरी और पैसे गायब करती रही. लेकिन परिवार को इसकी भनक नहीं लग पाई थी.

इस मामले में 23 फरवरी को दिल्ली के तुगलक रोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. बता दें कि अमृता शेरगिल मार्ग पर सोनम कपूर की सास प्रिया आहूजा और ससुर हरीश आहूजा का घर है.

जानकारी के मुताबिक, 22 फरवरी को जब बॉक्स को चेक किया गया तो उसमें कैश और ज्वैलरी चोरी हो चुकी थी. परिवार के अनुसार, चोरी हुए ज्वैलरी और कैश की कुल कीमत 2 करोड़ 40 लाख रुपये से ज्यादा थी.

Related Stories

No stories found.