Tihar Jail : फोन निगलकर जेल पहुंचा कैदी, पर पेट में भयंकर दर्द ने खोली पोल, जानें पूरा मामला

Delhi Tihar Jail News : दिल्ली के तिहाड़ जेल में फोन (Phone in jail) मिलना आम बात है. इस बार एक कैदी के पेट से दो फोन मिले हैं. कैदी दो फोन निगलकर जेल पहुंचा था. पर पेट में भयंकर दर्द ने खोली पोल.
Delhi Tihar Jail
Delhi Tihar Jail

Delhi Tihar Jail Viral News : दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर बैरक में मोबाइल फोन ले जाने के लिए एक कैदी ने गजब का तरीका निकाला. लेकिन उसका ये तरीका उसी के लिए मुसीबत बन गया. असल में कोर्ट पर जब वो तारीख पर जेल से बाहर आया था उसी समय उसने दो मोबाइल फोन निगल लिए. इस तरह जेल में जाते समय चेकिंग में फोन पकड़ में नहीं आया.

Delhi Tihar Jail
Delhi Tihar Jail

Delhi Crime : लेकिन जेल में अपनी बैरक में पहुंचने के बाद कैदी के पेट में दर्द होने लगा. कुछ देर तक तो कैदी ने सहन किया. लेकिन उसका दर्द बढ़ता ही गया. जिसके बाद वो कैदी बताने के लिए मजबूर हो गया. उसने जेल अफसरों को जब फोन वाली बात बताई तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. लेकिन दर्द ज्यादा होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसके पेट से दो मोबाइल फोन निकाले गए. लेकिन जांच में पता चला कि उसके पेट में दो और चीजें हैं. जिनकी बारे में डॉक्टर पता लगा रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी कैदी लूट, हत्या और डकैती के मामले में जेल में बंद है. अभी कुछ दिन पहले ही एक केस में उसे कोर्ट ले जाया गया था. वहीं पर उसने दो फोन निगल लिए थे. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वो इसी तरीके से जेल में फोन लाकर दूसरे कैदियों को बेचता था. इससे उसकी कमाई होती थी. लेकिन इस बार पेट में फोन फंस गया और काफी दर्द होने लगा था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in