Crime News: नशे के ल‍िए नहीं द‍िए पैसे तो द‍िनदहाड़े काट द‍िया प्राइवेट पार्ट

MP Crime News: मध्‍य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur, Madhya Pradesh) में दिनदहाड़े चाकू से हमला कर एक दलित युवक का गुप्तांग (प्राईवेट पार्ट) काट दिया गया
 Crime News: नशे के ल‍िए नहीं द‍िए पैसे तो द‍िनदहाड़े काट द‍िया प्राइवेट पार्ट

MP Crime News: मध्‍य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur, Madhya Pradesh) में दिनदहाड़े चाकू से हमला कर एक दलित युवक का गुप्तांग (प्राईवेट पार्ट) काट दिया गया. घटना कोतवाली थाना के कलेक्ट्रेट ऑफ‍िस के सामने की है. आरोप है कि विकास वाल्मिकी अपने दोस्त के घर से वापसी जा रहा था, तभी रास्ते में उससे खूबचन्द रैकवार और डामर मिले. उन दोनों ने युवक से शराबखोरी और नशा के लिये रुपयों की मांग की ,लेकिन युवक ने रुपये देने से मना किया. फिर दोनों युवक उसकी गले मे पहनी चेन की मांग करने लगे. 

चाकू से हमला कर काट द‍िया प्राइवेट पार्ट 

इसी छीनाझपटी मे दोनों युवक ने उस पर चाकू से हमला कर उसके गुप्तांग (प्राईवेट पार्ट) को काट दिया . लहूलुहान हालत में एसपी ऑफ‍िस ने लगे पुलिसकर्मियों ने उससे सड़क पर तड़पते देखा तो उससे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

घायल युवक का आरोप है क‍ि बीती रात को इन दोनों ने उसके साथ मारपीट की थी. जिसकी शिकायत उसने कोतवाली थाने मे दी थी . पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इससे म‍िलता-जुलता एक मामला यूपी के बरेली में होटल के आपसी विवाद के बाद एक शख्स ने अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया था. गंभीर हालत में युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया था. बताया गया क‍ि आरोपी युवक की एक अश्लील वीडियो घायल युवक के पास थी. उस वीडियो के जरिए घायल युवक आरोपी को ब्लैकमेल करता था और उसके साथ कुकर्म करता था. इसी हरकतों से परेशान होकर आरोपी ने अपने ही दोस्त पर हमला बोलते हुए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था. 

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in