Crime News: पानी मांगने पर दलित को पिलाया था पेशाब, हाथ-पैर बांध शरीर की कई हड्डियां तोड़ी

Bihar Crime News: बिहार के मधुबनी जिले (Madhubani district of Bihar) में एक समुदाय विशेष ने चोरी के आरोप में दलित की पिटाई कर दी थी.
Crime News: पानी मांगने पर दलित को पिलाया था पेशाब, हाथ-पैर बांध शरीर की कई हड्डियां तोड़ी

Bihar Crime News: बिहार के मधुबनी जिले (Madhubani district of Bihar) में एक समुदाय विशेष ने चोरी के आरोप में दलित की पिटाई कर दी थी. अब इस मामले में पुलिस 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. रहिका थाना क्षेत्र के इजरा गांव में महादलित के साथ मारपीट मामले में पूछताछ के लिए इन 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

एफआईआर के मुताबिक, बीते 16 अगस्त को अपनी बहन के घर आए राम प्रकाश पासवान नाम के एक व्यक्ति को समुदाय विशेष के लोगों ने बांध कर पीटा था और पानी मांगने पर पेशाब पिला दिया था.

यही नहीं, पीड़ित को छोड़ने के एवज में उसके परिजनों से 50000 रुपये जुर्माना वसूला गया था. पीड़ित राम प्रकाश पासवान का इस वक्त दरभंगा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

डॉक्टरों ने बताया कि पिटाई की वजह से मरीज की रीढ़ की हड्डी के अलावा कंधे और कमर की पसली टूट गई है. साथ ही किडनी में भी दिक्कत है. पीड़ित के बेटे का आरोप है कि उसके पिता को छोड़ने के एवज में उन लोगों ने 20 लाख रुपये मांगे. गांव के लोगों ने उनकी जान बचाने के लिए तुरंत ही 50 हजार रुपये दिए.

पिछले दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें उस व्यक्ति को पीटते हुए कुछ लोग दिख रहे थे. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और आनन-फानन में रहिका थाना में एफआईआर दर्ज की गई.

इस मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया और बड़े-बड़े राजनेता भी इसमें कूद पड़े. दर्ज किये गए एफआईआर को ध्यान में रखते हुए पुलिस और अधिकारी अब मुस्तैद नजर आ रहे है. सदर एसडीओ शनिवार को रजोरा गांव पहुंचे और पीड़ित के परिजनों को उचित न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in