Sheikh Hussain : कांग्रेस के इस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ की विवादित टिप्पणी, मामला दर्ज

Sheikh Hussain : महाराष्ट्र के नागपुर में कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. जिसके बाद उनपर FIR दर्ज कर दर्ज लिया है.
Sheikh Hussain : कांग्रेस के इस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ की विवादित टिप्पणी, मामला दर्ज
Sheikh Hussain

Sheikh Hussain : महाराष्ट्र के नागपुर में कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. आरोप है कि शेख हुसैन ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी (Narendra Modi) की मृत्यु की कामना की है. पुलिस ने नागपुर के बल्लित खदान पुलिस स्टेशन में धारा 294 (अश्लील कृत्य) और 504 (जानबूझकर किसी को भड़काने के इरादे से अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया है.

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिल्ली (Delhi) में ईडी पर सवाल उठाए जाने के बाद कांग्रेस नेता देशभर में विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. शेख हुसैन कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं. उन्होंने एक दिन पहले एक प्रदर्शन में कहा था कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, इस पर ध्यान दें. किसानों की समस्या का समाधान करें. उन्होंने अपने भाषण में यह भी कहा कि अगर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कुछ हुआ तो देश में आग लग जाएगी. शेख हुसैन जब बयानबाजी कर रहे थे तो कांग्रेस नेता ताली बजाते नजर आए.

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान के बाद शेख हुसैन ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है. हालांकि शेख हुसैन ने अब स्पष्ट किया है कि भावनाओं की धारा प्रवाहित हुई थी और यह बात कही.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in