बिल गेट्स की ज़िंदगी का घिनौना सच आया सामने, जानिये किसने खोला सनसनीख़ेज़ राज़

कामयाबी और दानवीरता की वजह से दुनिया में मिसाल बन चुके बिल गेट्स का अब एक ऐसा चेहरा सामने आया है जिसने उनके उजले दामन को दाग़दार कर दिया। बिल गेट्स के उस बदनाम शख्स के साथ संबंध थे जिस पर यौन दुराचार के लिए बच्चों की ख़रीद फरोख़्त का इल्ज़ाम लगा था। ये खुलासा खुद बिल गेट्स की पूर्व पत्नी ने किया।
बिल गेट्स की ज़िंदगी का घिनौना सच आया सामने, जानिये किसने खोला सनसनीख़ेज़ राज़

जेफरी एप्सटीन और बिल गेट्स

बिल गेट्स के बारे में सनसनीख़ेज़ खुलासा

Latest Crime news: बिल गेट्स को कौन नहीं जानता। दुनिया के सबसे अमीर लोगों की कतार में कभी टॉप पर रहने वाले बिल गेट्स के बारे में जो नया सच उजागर हुआ है उसे सुनकर दुनिया हैरान है। और अब इस खुलासे के बाद बिल गेट्स को लेकर जितने मुंह उतनी बातें सामने आ रही हैं। Bill and Melinda Gates Foundation चलाने वाले बिल गेट्स के बारे में इस खुलासे के सामने आने के बाद अब उनको लेकर तरह तरह की बातें कही जा रही हैं।

असल में बिल गेट्स का नाम उस बदनाम शख्स के साथ जुड़ा है जिस पर सेक्स के लिए बच्चों की खरीद फ़रोख़्त करने का इल्जाम था। उस शख्स का नाम है जेफ़री एप्सटीन। जेफ़री एप्सटीन अपने कुकर्मों के लिए पूरी दुनिया में बदनाम रहा। जेफरी एप्सटीन को अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों ने 2019 में गिरफ़्तार किया था और गिरफ़्तार होने के बाद ही एप्सटीन ने मैनहटन की जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

बिल गेट्स की पूर्व पत्नी ने खोला राज़

International Crime news: सबसे चौंकानें वाली बात ये है कि बिल गेट्स के बारे में ये सनसनीखेज़ खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था। हालांकि मेलिंडा ने इस बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं बताया अलबत्ता इतना कहकर उन्होंने लोगों को बातों का बतंगड़ बनाने का मौका ज़रूर दे दिया जब मेलिंडा ने कहा कि उन्होंने कभी भी बिल गेट्स को एप्सटीन से मिलने से नहीं रोका। हालांकि ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए खुद बिल ही जिम्मेदार हैं और वो इन सवालों का सामना करके उनका जवाब देने में सक्षम भी हैं।

मेलिंडा ने भी की थी एप्सटीन से मुलाक़ात

International Crime news in Hindi: इंटरव्यू के दौरान मेलिंडा ने ये बात ज़रूर मान ली कि वो खुद एक बार एप्सटीन से मिल चुकी हैं। क्योंकि खुद उन्हें इस बात की उत्सुकता थी कि वो एक बार उस शख्स से ज़रूर मिलें जिसके बारे में वो इतना सब कुछ सुनती आ रही हैं। अपने तजुर्बे के बारे में मेलिंडा ने साफ कहा कि एप्सटीन से मिलकर उन्हें वाकई अच्छा नहीं लगा। वो बहुत ही बकवास इंसान था और घिनौना भी।

उससे मिलकर ऐसा लगा कि वाकई वो किसी शैतान से मिल रही है। ऐसे में वो मुलाकात उनके लिए किसी बुरे सपने जैसी रही। मेलिंडा अपने इंटरव्यू में इस बात को कहते कहते सहम सी गईं कि उन्हें आज भी उस दिन के बारे में सोचकर पछतावा होता है जब उन्होंने एप्सटीन के घर के दरवाजे पर कदम रखा था।

एप्सटीन ने किया था प्रिंस एंड्रयू को बर्बाद

Latest World Crime News: लेकिन इसी इंटरव्यू में मेलिंडा ने ये कहकर सभी को चौंका दिया कि बिल गेट्स से तलाक लेने की एक वजह जेफरी एप्सटीन भी था क्योंकि बिल गेट्स के उसके साथ काफी गहरे संबंध थे।

कितने ताज्जुब की बात है कि खुद बिल गेट्स ने एप्सटीन के साथ अपने मेल मुलाकात को किसी से नहीं छुपाया। मगर बिल गेट्स से जब भी जेफरी एप्सटीन से मुलाकात के बारे में पूछा जाता था तो वो हर बार एक ही जवाब देते थे कि वो अपने लोक कल्याणकारी फाउंडेशन (Bill and Melinda Gates Foundation) के सिलसिले में मिलते थे।

एक बार बिल गेट्स ने ये भी स्वीकार किया था कि एप्सटीन के साथ मुलाकात का उन्हें भी पछतावा है। चौंकानें वाला पहलू ये भी है कि एप्सटीन की वजह से ही ब्रिटिश राजघराने के सदस्य प्रिंस एंड्रयू को शाही खानदान से बेदखल कर दिया गया था। इतना ही नहीं एप्सटीन की क़ैद में रहने वाली एक लड़की ने भी प्रिंस एंड्रयू के खिलाफ़ सामूहिक दुष्कर्म में शामिल होने का आरोप लगाया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in