Bihar Crime : संतान प्राप्ति की गारंटी के लिए तांत्रिक देता था नशीला फूल, बेहोश होने पर करता था दुष्कर्म

Bihar Crime News : ये घटना मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव की है. यहां पर संतान प्राप्ति की गारंटी देने वाला बाबा महिलाओं का यौन शोषण करता था.
Bihar Crime : संतान प्राप्ति की गारंटी के लिए तांत्रिक देता था नशीला फूल, बेहोश होने पर करता था दुष्कर्म
इसी जगह पर ढोंगी बाबा बुला करता था वारदात

बिहार से सुजीत झा की रिपोर्ट

Bihar Crime News : संतान प्राप्ति की गारंटी देने वाले बाबा की काली करतूत जानकर हर कोई सन्न रह गया. ये तांत्रिक बाबा ऐसी महिलाओं की तलाश करता था, जिन्हें कोई बच्चा नहीं होता था. वो निःसंतान दंपत्ति को अपना शिकार बनाता था. उसके बाद वो अपने तंत्र-मंत्र स्थल पर बुलाता था. अगर महिला के साथ उसका पति आया है, तो उसके सोने की व्यवस्था बाहर करता था. दंपत्ति को रोजाना झाड़-फूंक के लिए बुलाता था.

पति को बाहर छोड़कर महिला को अंदर कमरे में नशीला पदार्थ मिला हुआ प्रसाद दे देता था. उसके बाद हैवानियत वाला काम करता था. महिला के साथ दुष्कर्म करता था. कई महिलाओं को तो इस बारे में पता भी नहीं चल पाया. अब इस ढोंगी बाबा के राज का खुलासा होने पर बिहार के मधेपुरा इलाके में सनसनी फैल गई.

आरोपी बाबा का नाम चिल्का बाबा बताया जा रहा है. पीड़ित दंपत्ति ने बाबा की पोल खोल दी है. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को हुई. आरोपी बाबा फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस की पड़ताल में बाबा की कुटिया से आपत्तिजनक और अश्लील सामग्री भी बरामद हुई है.

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

मधेपुरा की है पूरी घटना, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

Bihar Crime News : ये घटना मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव की है. यहां पर संतान प्राप्ति की गारंटी देने वाला बाबा महिलाओं का यौन शोषण करता था. इस बाबा के झांसे में आकर एक दंपति ने अपनी इज्जत के साथ काफी पैसा भी गंवा दिया. इसके बाद उन्हें हकीकत का पता चला तो पुलिस में शिकायत की. उसके बाद ही मधेपुरा पुलिस बाबा को खोजने में लग गई.

बाबा के झांसे में आए पूर्णिया जिले के एक दंपति ने आलमनगर थाने में आवेदन देकर बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि शादी के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी उसे संतान नहीं हो रहा था. इस कारण से वे लोग काफी परेशान थे.

इसी दौरान गांव की ही एक महिला ने उसे बताया कि आलमनगर के भागीपुर के चिल्का नाथ स्थान के बाबा कैलाश पासवान के झाड़-फूंक कराया तो उसे दो बेटी हुईं. ये जानकारी मिलने पर दंपति भागीपुर आए. इनकी मुलाकात चिल्का बाबा उर्फ कैलाश पासवान से हुई. झाड़-फूंक के नाम पर महिला को कमरे के अंदर ले गया और महिला के पति को बाहर के एक कमरे में रहने की जगह दी.

रात में भी पति को बाहर ही रुकना होता था. उसके बाद महिला को प्रसाद में नशीली दवा मिलाकर दे देता था. कई बार वो फूल में नशीली दवा मिलाकर सूंघने के लिए भी देता था. महिला के बेहोश होने पर वो महिला के साथ दुष्कर्म करता था. पिछले कई महीनों से झाड़-फूंक के नाम पर कई महिलाओं को शिकार बना चुका है.

4 मई की रात में आए इस शख्स की पत्नी के साथ भी बाबा ने ऐसा ही किया. लेकिन पति को रात में जब इस घटना का पता चल गया तो शोर मचाया. जिसके बाद बाबा फरार हो गया. पुलिस की जांच में पता चला है कि बाबा पहले भी दूसरे स्थानों से जेल जा चुका है. इसने पंजाब की कई महिलाओं को अपना शिकार बनाया है.

Related Stories

No stories found.