Crime News: भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, ये थी वजह

Bihar Crime News: नाराज भाभी (Bhabhi ने अपने देवर के गुप्तांग (Private Part) पर खौलता पानी फेंक दिया. देवर और भाभी के बीच हुए एक छोटे से विवाद ने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया.
Crime News: भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, ये थी वजह
सांकेतिक तस्वीर

Bihar Crime News: पटना (Patna) में एक भाभी (Bhabhi) ने अपने देवर के साथ ऐसी हरकत कर दी है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. देवर और भाभी के बीच हुए एक छोटे से विवाद ने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया. इस दौरान नाराज भाभी ने अपने देवर के गुप्तांग (Private Part) पर खौलता पानी फेंक दिया. इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. इलाज के लिए देवर को अस्पताल ले जाया गया.

Bhabhi Devar Fight: दरअसल, पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा है. जमीन को लेकर दो भाइयों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हुआ करता था.

शुक्रवार को भी दो भाइयों के बीच जमीन के एक टुकड़े को लेकर मारपीट हो गई. इस दौरान दो भाइयों में हुए झगड़े के बीच भाभी कूद गई. गुस्से में भाभी ने साले के गुप्तांग पर खौलता पानी फेंक दिया. जैसे ही गर्म पानी शरीर पर गिरा, देवर गिर पड़े और चिल्लाने लगे.

पानी खौलने से देवर का गुप्तांग बुरी तरह जल गया. आनन-फानन में परिजनों ने झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, गंभीर रूप से झुलसे मिथिलेश कुमार की पत्नी शोभा देवी ने फतुहा थाने में लिखित शिकायत दी है. घटना की

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in