अयोध्या : जिसे समझा पूजा वो निकली हसीना बानो!

Ayodhya News: 12 साल पहले पूजा की जगवीर से शादी होती है। उसके दो बच्चे आयुष और शगुन का जन्म होता है। शादी के 12 साल बाद अब जाकर खुलासा होता है कि पूजा तो पूजा नहीं हसीना बानो है।
जगवीर और पूजा उर्फ हसीना बानो की फाइल तस्वीर
जगवीर और पूजा उर्फ हसीना बानो की फाइल तस्वीर

बनबीर सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ayodhaya News: राम जन्म भूमि अयोध्या में महिलाएं कर रही है 'लव जिहाद'। ताजा मामला कुछ इसी तरह का है। पूजा ने 12 साल पहले जगवीर से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे भी है, लेकिन अब उनकी जिंदगी बदल गई है। दरअसल, जिसे जगवीर पूजा के तौर पर जानता था, पता चला है कि उसका असली नाम हसीना बानो है। यानी लड़की मुस्लिम है। इतना ही नहीं, जगवीर को धमकाया जा रहा है कि वो इस्लाम कबूल करे। ये कहना है जगवीर का। पुलिस ने इस सिलसिले में कार्रवाई की है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पूरा वाक्या जानिए

ये मामला अयोध्या के हलकारा का पुरवा का है। जगवीर के जीजा राम जन्म कोरी को 12 साल पहले तत्कालीन फैजाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवती मिली थी। लड़की ने अपना नाम पूजा बताया था। रामजन्म उसको लेकर जगवीर के पास पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों की शादी हो गई। उसके दो बच्चे आयुष और शगुन का जन्म होता है।

कैसे हुआ शक ?

करीब 2 साल पहले जगवीर को तब अजीब लगा, जब उसके बेटे आयुष का नाम स्कूल में अनीस लिखा हुआ था।आयुष का खतना भी करवा दिया गया था। इतना ही नहीं उसने बच्चों को एक दिन नमाज पढ़ते हुए भी देख लिया था।

इस बात से जगवीर गुस्से में आ गया। जब उसने विरोध किया तो उसे धमकियां मिलना शुरू हो गई। अयोध्या कोतवाली में 18 सितंबर को राजू उर्फ नसीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया। नसीर जगवीर को धमका रहा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in