मैच में मिली हार से बौखलाई अफगान टीम, भारतीय प्लेयर्स के साथ की मारपीट, Video

Ugly fight breaks out between India, Afghanistan players: भारत के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद अफगानी खिलाड़ी (Afghanistan players) खुद पर काबू नहीं रख सके और उनकी भारतीय प्लेयर्स (indian Players) से भिड़ंत हो गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में
मैच में मिली हार से बौखलाई अफगान टीम, भारतीय प्लेयर्स के साथ की मारपीट, Video

Fight breaks out between India, Afghanistan players: एएफसी एशियन कप क्वालिफायर (AFC Asian Cup Qualifiers) के तीसरे राउंड में भारतीय फुटबॉल टीम (Indian football team) की जीत का सिलसिला जारी है. शनिवार को कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम (Salt Lake Stadium in Kolkata) में आयोजित मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 2-1 से मात दी. भारत की ओर से मुकाबले में कप्तान सुनील छेत्री (86वें) और सहल अब्दुल समद (91वें) (Sunil Chhetri and Sahal Abdul Samad) ने गोल दागे.

उधर, भारत के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद अफगानी खिलाड़ी खुद पर काबू नहीं रख सके और उनकी भारतीय प्लेयर्स से भिड़ंत हो गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अफगानिस्तान के 3 और भारतीय पक्ष के 2 खिलाड़ियों को हाथापाई एवं धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है.

भारत के स्टार गोलकीपर गुरप्रीत सिंह मामले को शांत करने के लिए आगे आते हैं, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान के खिलाड़ियों द्वारा धक्का दिया जाता है. एएफसी के अधिकारी मैदान पर खिलाड़ियों को शांत कराने का प्रयास करते हैं.

जनवरी 2016 के बाद भारतीय टीम की यह अफगानिस्तान के खिलाफ पहली जीत रही. इससे पहले पिछले दो मौकों पर अफगानिस्तान की टीम भारत को दो बार बराबरी पर रोकने में सफल रही थी. भारतीय टीम ने ओवरऑल अफगानिस्तान के खिलाफ 11 मैच खेले हैं, जिसमें उसे सात में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है.

अफगानिस्तान के खिलाफ गोल दागने के बाद भारतीय कप्तान सुनील छेत्री के अब 128 इंटरनेशनल मुकाबलों में 82 गोल हो गए हैं. क्रिय फुटबॉलरों में छेत्री से आगे सिर्फ क्रिस्टियानो रोनाल्डो (पुर्तगाल) और लियोनेल मेसी (अर्जेंटीना) हैं. रोनाल्डो ने 189 मैचों में 117 और मेसी ने 86 (162 मैच) गोल किए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in