अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद हंगामा, रेड के दौरान रिश्तेदारों ने ACP पर किया हमला, FIR दर्ज

Amanatullah Khan: एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने दिल्ली (Delhi) से आम आदमी पार्टी (AAp Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान (MLA Amanatullah Khan) को गिरफ्तार कर लिया है.
अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद हंगामा, रेड के दौरान रिश्तेदारों ने ACP पर किया हमला, FIR दर्ज

Amanatullah Khan: एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने दिल्ली (Delhi) से आम आदमी पार्टी (AAp Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान (MLA Amanatullah Khan) को गिरफ्तार कर लिया है. एसीबी ने अमानतुल्लाह से पूछताछ के बाद शुक्रवार को उनके घर और चार ठिकानों पर छापामारी की थी. दो ठिकानों से अवैध पिस्टल बरामद हुई हैं. इसके साथ ही 24 लाख कैश बरामद हुआ है. 

इस दौरान एसीबी की टीम के साथ मौजूद पुलिसबल पर हमला करने की खबर भी आई है. पुलिस ने इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की हैं. अमानतुल्लाह के खिलाफ वक्फ बोर्ड में गड़बड़ी किए जाने के मामले में जांच चल रही है. देखें हमले का वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, ACB ऑफिस में लॉकअप ना होने की वजह से अमानतुल्लाह खान को शुक्रवार रात नजदीक के सिविल लाइन थाने के लॉकअप में रखा गया है. शनिवार दोपहर 12 बजे के बाद संबंधित कोर्ट में पेशी होगी. ACB अमानतुल्लाह खान को कोर्ट में पेश करने के बाद कस्टडी की अपील करेगी.

शुक्रवार को अमानतुल्लाह के दो करीबियों के ठिकानों से 24 लाख रुपए कैश और दो पिस्टल बरामद की गई हैं. इनमें एक पिस्टल विदेशी है, जिसका लाइसेंस नहीं है. ACB का कहना है कि अमानतुल्लाह के घर शुक्रवार को रेड मारी थी. उनके खिलाफ सुबूतों और आपत्तिजनक सामग्री के आधार पर गिरफ्तारी की गई है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in