Ajab-Gajab : 4 साल में एक युवक ने खुद को इंजीनियर बता 13 महिलाओं से रचाई शादी, ऐसे पकड़ में आया

Telangana Cyberabad Police : पुलिस ने 35 साल के अदापा शिवशंकर बाबू को गिरफ्तार किया है. ये शख्स 4 साल में 13 शादियां रचाईं. आरोपी तलाकशुदा महिलाओं (Divorce Women) को टारगेट करता था.
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

Ajab Gajab News : 4 साल में 13 महिलाओं से शादी रचाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. ये गिरफ्तारी तेलंगाना की साइबराबाद पुलिस ने की है. पकड़े गए आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले 35 वर्षीय अदापा शिवशंकर बाबू के रूप में हुई है. ये आरोपी खासतौर पर तलाकशुदा महिलाओं को टारगेट करता था. फिर इन्हीं से शादी रचाकर पैसे और कीमती सामान लेकर फरार हो जाता था.

सांकेतिक फोटो
Ajab-Gajab : फेसबुक पर 'धंधेवाली' नाम से प्रोफाइल बना इस लड़की का डाला फोन नंबर, वजह हैरान कर देगी

निशाने पर अमीर तलाकशुदा महिलाएं

इसके निशाने पर तलाकशुदा अमीर महिलाएं होतीं थीं. जो ऑनलाइन मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर जीवनसाथी की तलाश कर रहीं होतीं थीं. ऐसे में ये शख्स उनका भरोसा जीतकर शादी कर लेता था. साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के तहत गाचीबोवली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. इस आरोपी के खिलाफ हैदराबाद, राचकोंडा, संगारेड्डी, गुंटूर, विजयवाड़ा और अनंतपुर में मामले दर्ज थे.

पीड़ितों में से एक ने रामचंद्रपुरम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि शिवशंकर बाबू ने उससे 25 लाख रुपये कैश और 7 लाख रुपये का सोना लिया था. लेकिन उसे लौटा नहीं रहा था. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई थी.
पीड़ित महिला ने मीडिया से भी बात की थी.

सांकेतिक फोटो
Ajab-Gajab: महिला ने पति को नपुंसक बताया तो DSP ससुर ने कहा मैं उसकी कमी पूरी कर दूंगा...

उस दौरान बताया था कि आरोपी शिव शंकर बाबू ने 2021 में एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए संपर्क में आया था. उसने बताया था कि मेरे माता-पिता की मौत हो चुकी है. फिलहाल वह एक नामी फर्म में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता है. इसकी एक महीने की सैलरी 2 लाख रुपये है. ये भी बताया कि वो एक तलाकशुदा व्यक्ति है और एक पत्नी की तलाश में है. इसी तरह की बातें करके वो तलाकशुदा महिलाओं को जाल में फंसाता था.

सांकेतिक फोटो
Ajab-Gajab : इस लड़की का अनोखा काम, Porn Video देख हर घंटे कमा लेती है इतने हजार, जानें कैसे

पीड़ित महिला ने बताया कि शादी के बाद आरोपी बाबू ने कहा कि वो अब अमेरिका जाना चाहता है. ये बहाना बनाकर पत्नी के माता-पिता से करीब 25 लाख रुपये ले लिए थे. लेकिन कभी अमेरिका नहीं गया. इसके बाद पैसे मांगे तो टालमटोल करने लगा. इसके बाद उसकी जानकारी जुटाई तो पता चला कि ये पहले भी कई महिलाओं को शिकार बनाया जा चुका है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in