गर्लफ्रेंड के चक्कर में बीच सड़क पर टीचर से लगवाए उठक-बैठक, इश्कबाजी पड़ी महंगी

Bihar News: बिहार के सीवान जिले में एक टीचर से उठक-बैठक कराने का मामला सामने आया है. टीचर पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप है.
टीचर सत्येंद्र प्रसाद| Social Media
टीचर सत्येंद्र प्रसाद| Social Media

Bihar Viral News: बिहार के सीवान जिले में एक टीचर से कराया उठक-बैठक कराने का मामला सामने आया है. दरअसल टीचर ने कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा से अपने प्यार का इजहार किया. लोगों को जब इसकी भनक लगी तो वो आग बबूला हो उठे. तभी बीच सड़क पर शिक्षक के सिर से प्यार का भूत उतार दिया.

कोचिंग टीचर का एक वीडियो बड़े तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये टीचर छात्राओं के साथ छेड़खानी करता था, उन्हें परेशान करता था. आस पास के लोगों को जेसे ही पता चला तो टीचर का काफी अच्छे से प्यार का भूत उतारा गया. लोगों ने शिक्षक को मुर्गा बनाकर बीच सड़क पर उठक-बैठक लगवाए. ये वायरल वीडियो बिहार के सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

टीचर का नाम सत्येंद्र प्रसाद है जो कई जगहों पर इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं को कोचिंग में पढ़ाता है. हाल ही में कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा पर उसका दिल आ गया था, जिसके बाद इश्कबाज टीचर ने छात्रा के सामने अपने प्यार का इजहार किया था. जब छात्रा इसके लिए राजी नहीं हुई और इसका विरोध किया तो शिक्षक ने उसके साथ छेड़खानी की.

NOTE: ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in