Delhi Crime : दिल्ली में 62 वर्षीय पुजारी की पैसों के विवाद में पीट-पीटकर हत्या

Delhi Crime : दिल्ली में 62 वर्षीय पुजारी की पैसों के विवाद में पीट-पीटकर हत्या

Delhi Crime : दिल्ली में 62 वर्षीय पुजारी की पैसों के विवाद में पीट-पीटकर हत्या

Delhi Murder Case: पूर्वोत्तर दिल्ली के सोनिया विहार क्षेत्र में 22 वर्षीय युवक ने पैसों के विवाद में 62 वर्षीय पुजारी की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती है।

Money Dispute : एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बुधवार सुबह पांच बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली कि सोनिया विहार में पुस्ता के पास, सोनी राम नामक एक पुजारी को पीटा जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनिया विहार के निवासी राम को जेपीसी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि आरोपी सोनू भट्ट को स्थानीय लोगों ने इतना पीटा कि उसे सिविल लाइन्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि बाद में राम को जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया जहां शाम को उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले भट्ट के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और वह अब भी अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पैसों के लिए मंदिर में साफ-सफाई करता था और उसका बुधवार सुबह पैसों को लेकर पुजारी से झगड़ा हो गया था। बाद में भट्ट को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि भट्ट का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह पुजारी को पहले से जानता था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in