SEX के धंधे में पकड़ी जा चुकी हैं ये फिल्म एक्ट्रेस! पुलिस ने रेड मारी तो उसे भी नहीं हुआ था यकीन

फिल्मों में काम मिलने के लिए ग्लैमर चाहिए होता है और ग्लैमर के लिए चाहिए होते हैं पैसे। अक्सर इसी ग्लैमर के चक्कर में न्यू कमर्स सेक्स के धंधे में उतर जाती हैं लेकिन इंडस्ट्री में स्टैब्लिश एक्ट्रेस भी ऐसा कर सकती हैं, इसका यकीन किसी को नहीं हो रहा था।
SEX के धंधे में पकड़ी जा चुकी हैं ये फिल्म एक्ट्रेस! पुलिस ने रेड मारी तो उसे भी नहीं हुआ था यकीन

सांकेतिक फोटो

अलग अलग इलाकों में मारी गई पुलिस रेड में कुछ फिल्मों की एक्ट्रेस पकड़ी जा चुकी हैं, जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन के धंधे में थीं। पुलिस रेड में इनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है, हालांकि जब ये खबर सामने आई तो उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ था। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये एक्स्ट्रेस रात के वक्त में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। और अगले दिन सूरज निकलने से पहले उन्हे वापस घर भेज दिया जाता था।

<div class="paragraphs"><p>कैरोलिन</p></div>

कैरोलिन

इस रैकट में जिन एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे उनमें साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहीं तमिल की मिल्की ब्यूटी एक्ट्रेस कैरोलिन का नाम इस रैकट में सामने आया था। कैरोलिन को 2012 में एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में रंगे-हाथ पकड़ा गया था। मारिया ने तमिल फिल्मों 'रेन' और 'वडाचलम' में मुख्य भूमिकाएं की थी।

<div class="paragraphs"><p>भुवनेश्वरी</p></div>

भुवनेश्वरी

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रहीं भुवनेश्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वे कई बार गिरफ्तार हुईं। जब वो जमानत पर बाहर आईं तो उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया।

<div class="paragraphs"><p>दिव्या श्री</p></div>

दिव्या श्री

तमिल फिल्मों में काम करने के बाद दिव्या श्री सेक्स रैकेट में शामिल हो गई। लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो उस समय वह बड़े-बड़े बिजनेसमैन और खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद थी। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में हनुमान जंक्शन फिल्म से की थी।

<div class="paragraphs"><p>ऐश अंसारी</p></div>

ऐश अंसारी

तमिल एक्ट्रेस और आइटम नंबर करने वाली ऐश अंसारी को 2011 में जोधपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और वो उस होटल में उसी काम के लिए गई थी, जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

<div class="paragraphs"><p>संगीता बालन</p></div>

संगीता बालन

संगीता बालन का नाम है जो सेक्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार हो चुकी हैं। जो पहले एक शख्स और चार लड़कियों के साथ मिलकर सेक्स रैकट चला रही थीं। पकड़े जाने से पहले संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ जी रही थीं।

Related Stories

No stories found.