Tanmay Bhat: ललित मोदी-सुष्मिता सेन की वायरल तस्वीर को तन्मय भट्ट ने किया रिक्रिएट!

Tanmay Bhat: कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ललित-सुष्मिता का रोमांटिक पल रिक्रिएट किया। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग उनकी इस पोस्ट पर अलग अलग राय व्यक्त कर रहे हैं।
तन्मय भट्ट ने किया रोमांटिक सीन रिक्रिएट
तन्मय भट्ट ने किया रोमांटिक सीन रिक्रिएट

Tanmay Bhat: भगोड़े ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन का प्यार सोशल मीडिया पर वायरल है। अब लोग अलग अलग ढंग से इस लव स्टोरी पर COMMENTS कर रहे हैं। कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ललित और सुष्मिता (Sushmita Sen) की वायरल तस्वीर को रिक्रिएट कर मजेदार TWIST दिया है।

तन्मय भट्ट (LEFT SIDE)अपने दोस्त के साथ
तन्मय भट्ट (LEFT SIDE)अपने दोस्त के साथ

Tanmay Bhat की Creativity

कॉमेडियन तन्मय भट्ट (Tanmay Bhat) ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह ललित मोदी की तरह एक सोफे पर लेटे हुए हैं। उनका दोस्त, नवीद मनक्कोडन, उनके बगल में बैठा है और दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंख मिलाते हुए मुस्कुरा रहे हैं। दोनों ने काला चश्मा पहना हुआ है। तन्मय ने अपने दोस्त के सिर पर हाथ भी रखा हुआ है, जैसे ललित ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के सिर पर रखा हुआ है।

तन्मय भट्ट
तन्मय भट्ट

इस रिक्रिएट तस्वीर का कैप्शन भी दिया है। तन्मय ने लिखा, “एक नई शुरुआत। एक नया जीवन। चांद पर। प्यार का मतलब शादी नहीं है। फिर भी, लेकिन भगवान की कृपा से ऐसा होगा। मैंने सिर्फ अनाउंस किया है कि हम फ्लैटमेट हैं।”

तन्मय भट्ट का यह पोस्ट वायरल हो गया है। यूजर्स अलग अगल तरीके से इसे रिएक्ट कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in