Singer KK Passes Away : मशहूर सिंगर केके का आज मुंबई में अंतिम संस्कार!

Singer KK Passes : मशहूर सिंगर केके (KK SINGER) का आज मुंबई के वर्सोवा स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार (KK LAST RITES ) किया जाएगा। बुधवार रात उनका पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई लाया गया। पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, केके की मौत असामान्य नहीं है।
मशहूर सिंगर केके
मशहूर सिंगर केके

Singer KK Passes Away : मशहूर सिंगर केके का आज मुंबई के वर्सोवा स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बुधवार रात उनका पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई लाया गया। पार्थिव शरीर लेने के लिए मुंबई से उनकी पत्नी और दो बच्चे कोलकाता पहुंचे थे। इससे पहले कोलकाता के रवींद्र सदन में केके को बंदूकों को सलामी के साथ आखिरी विदाई दी गई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायक को पुष्पांजलि अर्पित की। ममता बनर्जी केके की पत्नी और परिवार के सदस्यों को सांत्वना देते देखी गयीं।

मंगलवार को कॉलेज के एक कंसर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद 53 साल के केके की मौत हो गई थी। पुलिस ने असामान्य़ मौत का मामला दर्ज किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे, लेकिन पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक केके की मौत असामान्य नहीं है। केके का पोस्टमार्टम कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में किया गया था और शुरुआती रिपोर्ट से पता चला है कि सिंगर केके की गंभीर कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। उनकी मौत के पीछे कोई साजिश नहीं थी।

इस बीच इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। सिगंर केके का आखिरी वीडियो है, जब सब कुछ ठीक नजर आ रहा था। ये होटल ओबेराय ग्रैंड का वीडियो है। कंधे पर छोटा तौलिया लटकाए केके अपने कमरे की तरफ जा रहे हैं। उसी होटल के लिफ्ट की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें केके बुरी तरह थके लिफ्ट की रेलिंग पर झुके खड़े नजर आ रहे हैँ।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in