श्रद्धा कपूर के भाई Siddhanth Kapoor को मिली जमानत, ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार

shraddha kapoor's brother Siddhanth Kapoor : रविवार रात पुलिस ने उन्हें ड्रग्स drugs case केस में गिरफ्तार किया था। अब इस केस में 5 लोगों को बेल मिल गई है।
श्रद्धा कपूर के भाई Siddhanth Kapoor को मिली जमानत, ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार
सिद्धांत कपूर

नागार्जुन के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Siddhanth Kapoor Case : बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत कपूर के लिए राहत की खबर है, क्योंकि उन्हें बेल मिल गई है। रविवार रात पुलिस ने उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी इस आधार पर हुई थी कि उनका सैंपल पॉजिटिव आया था। सिद्धांत समेत 6 लोगों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया था। अब इस केस में 5 लोगों को बेल मिल गई है।

कैसे मिल गई बेल ?

पुलिस - किसी भी आरोपी के पास से ड्रग्स मिली नहीं

डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमा शंकर ने बताया कि सिद्धांत कपूर समेत जिन 5 लोगों को बेल मिली है उनमें सिद्धांत कपूर, अखिल सोनी, हरजोत सिंह, हनी, अखिल शामिल हैं। बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में सिद्धांत भी मौजूद थे। वो पार्टी में वे डीजे थे। पुलिस को किसी ने होटल रूम में ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद रेड मारी गई थी।

हालांकि वहां मौजूद लोगों के पास से पुलिस को ड्रग्स नहीं मिली, मगर डस्टबिन के पास उन्हें गांजा और MDMA पड़ा मिला था। सीसीटीवी फुटेज की जांच होगी जिससे पता चलेगा कि किसने ड्रग्स डिस्पोज की थी। ड्रग्स के दो पैकेट पुलिस को डस्टबिन के पास मिले। एक पैकेट में रोज कलर के 4 पिल्स थे और दूसरे में ब्लू कलर की 3 पिल्स। 14 महिलाएं और 21 जेंट्स पार्टी में मौजूद थे। सभी 35 लोगों ने कहा कि उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया था। इनमें से 5 लोगों के सैंपल पॉजिटिव आए हैं, जिनमें श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत भी शामिल है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in