Rape News : साउथ फिल्मों के इस चर्चित एक्टर के खिलाफ रेप की FIR, लुकआउट नोटिस जारी

दुष्कर्म मामले में निर्माता-अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी
Rape News : साउथ फिल्मों के इस चर्चित एक्टर के खिलाफ रेप की FIR, लुकआउट नोटिस जारी
विजय बाबू : Vijay Babu Rape Case

Film Crime News : साउथ फिल्मों के चर्चित एक्टर-निर्माता विजय बाबू (Vijay Babu Rape Case) के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में केरल पुलिस ने आरोपी एक्टर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है. ऐसा इसलिए किया गया है कि आरोपी एक्टर देश छोड़कर बाहर ना जा सके.

बता दें कि विजय बाबू मलयालम फिल्मों के जाने-माने निर्माता-अभिनेता हैं. केरल पुलिस ने इनके खिलाफ एक एक्ट्रेस की शिकायत पर रेप की रिपोर्ट दर्ज की है. अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ महिला अभिनेत्री पर कथित तौर पर यौन हमला करने और फेसबुक सत्र के दौरान पीड़िता की पहचान जाहिर करने का आरोप लगाया है.

Actor Vijay Babu
Actor Vijay Babu

Actor Vijay Babu Rape News : कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चकिलम ने कहा कि राज्य पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के तुरंत बाद जांच शुरू कर दी है और सबूत जुटाने सहित तमाम प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक समाचार चैनल को बताया, ''उनके (बाबू) खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। प्रथम दृष्टया जांच में मामला साबित है। इस मामले में उत्पीड़न का कोण है।’’ विजय बाबू को देश वापस लाने की प्रक्रियाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि आरोपी को भारत वापस लाने के लिए प्रक्रिया जारी हैं और यह जांच का हिस्सा है।

आयुक्त ने कहा, ''हम कदम उठाएंगे, लेकिन धीरे-धीरे, तुरंत नहीं। फिलहाल इस मामले को इंटरपोल तक ले जाने की कोई जरूरत नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे।'' पुलिस द्वारा जांच शुरू करने के बाद से लापता बाबू मंगलवार रात फेसबुक लाइव सत्र में पेश हुए और खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि वह ''असली शिकार'' हैं।

Related Stories

No stories found.