Deepesh Bhan Passes Away: 'मलखान' के जाने से 'भाबीजी घर पर हैं' के को-स्टार्स, प्रोड्यूसर सब हैरत में

Deepesh Bhan Passes Away: 'मलखान' के जाने से 'भाबीजी घर पर हैं' के को-स्टार्स, प्रोड्यूसर सब हैरत में है। उनके निधन की खबर ने उनके फैंस को हिला कर रखा दिया।
'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर मलखान
'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर मलखान

Deepesh Bhan Passes Away: सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर दीपेश भान के निधन से सभी हैरत में है। दीपेश, शो में मलखान का किरदार निभाया करते थे। मलखान और टीका की जोड़ी इस सीरियल की सबसे फनी जोड़ी रही। दीपेश भान के को-स्टार्स और प्रोड्यूसर भी उनकी मौत से सदमे में है।

क्या कहा चारुल मलिक ने ?

एक्ट्रेस चारुल मलिक ने कहा, 'वैभव माथुर ने मुझे सुबह कॉल किया। मुझे कहा गया कि अरे सबकुछ खत्म हो गया। मुझे लगा कि कहीं मुझसे प्रैंक तो नहीं किया जा रहा। फिर कहा कि वह गिर गए थे। वो फिटनेस फ्रीक थे। उनका बीपी हाई बढ़ गया था। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था, लेकिन मैं कंफर्म नहीं कर सकती। अब उनके निधन का कारण पोस्ट मार्टम में ही पता चल पाएगा।'

पिछले साल नवंबर में उनकी मां का निधन हुआ था। उन्हें हार्ट इश्यू थे। उनके पिता तो पहले ही गुजर गए थे। वह अपनी मां को बहुत मिस करते थे।

सन्न हैं भाबीजी... की प्रोड्यूसर

प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली ने हमारे सहयोगी चैनल आजतक से बात ही। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि अब क्या होगा। उनके परिवार का क्या होगा। मुझे सुबह चारुल ने बताया कि वो बहुत हार्ड वर्कआउट करता है। वो जिम करके आया और क्रिकेट खेलने लगा। क्रिकेट खेल रहा तो गिर गया। हम लोग एक अवॉर्ड शो में साथ गए थे।'

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in