Delhi Crime: 38 लाख की लूट और गर्लफ्रेंड के साथ मनाली का ट्रिप बन गया सपना, लुटेरा पहुंचा जेल

Delhi News: 450 सीसीटीवी कैमरे, 10 हज़ार नंबरों से मिला मिर्ची गैंग का सुराग, दिनदहाड़े हुई 38 लाख की लूट में दिल्ली पुलिस का सनसनीखेज खुलासा, 22 लाख बरामद।
गिरफ्त में आरोपी
गिरफ्त में आरोपी

Delhi Crime News: दिल्ली में दिन दहाड़े फिल्मी अंदाज़ में 38 लाख की लूट (Robbery) को अंजाम देने वाले मिर्ची गैंग (chilly powder) के तीन लुटेरों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस (Police) ने आरोपियों के कब्जे से 22 लाख रुपए बरामद (Recover) कर लिए हैं। 15 जुलाई की दोपहर दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में ऑटो सवार कल्क्शन एजेंस्ट्स से बदमाशों ने 38 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया था।

बदमाशों ने लूट कै दौरान कलेक्शन एजेंट के आंखों में लाल मिर्ची पीउडर झोंक दिया था और मौके से फरार हो गए थे। दिल्ली पुलिस के एसीपी मनोज सिन्हा और एसएचओ सत्यप्रकाश की टीम ने इस लूट का खुलासा करने के लिए पूरे इलाके के 450 सीसीटीवी कैमरों की जांच की।

सीसीटीवी से सुराग मिला कि आरोपी दो मोटर साइकिल पर सवार थे। करीब 10 हजार फोन नंबरों का डंप डेटा खंगालने के बाद दिल्ली पुलिस को अबू बकर और जीशान नाम के दो लुटेरों की पहचान हुई। पुलिस की टीम में श्रीनिवासपुरी से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने तीसरे आरोपी आसिफ को पानीपत के ओयो होटल से गिरफ्तार किया। दरअसल आसिफ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाली भागने की फिराक में था। लगातार पूछताछ करने पर आरोपी जीशान ने खुलासा किया कि वह अमर कॉलोनी बाजार में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और वह अमर कॉलोनी बाजार से चांदनी चौक बाजार में कैश के आवाजाही से अच्छी तरह वाकिफ था।

आरोपी जीशान ने रमजान के दौरान नौकरी छोड़ दी थी और अबू बकर और अन्य साथियों के साथ लूट की साजिश रची। जैसे ही कैश लेकर अनित और छतर सिंह अमर कॉलोनी बाजार से निकले। लुटेरों नें उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in