Delhi Crime: सलवार सूट गैंग का सरगना पुलिस एनकाउंटर में ढेर, तीन गिरफ्तार

Delhi Encounter: पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि इस गैंग (Gang) के बदमाश लेडी (Lady) बनकर अपने जाल में लोगों को फंसाते थे और लूटपाट को अंजाम देते थे। अब तक 10 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम।
Delhi Crime: सलवार सूट गैंग का सरगना पुलिस एनकाउंटर में ढेर, तीन गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में लगातार बढ़ रहे क्राइम (Crime) को देखकर दिल्ली पुलिस (Police) भी यूपी पुलिस की तरह एनकाउंटर (Encounter) मोड में नजर आ रही है। दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में तड़के दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक अपराधी आकाश की मौत (Death) हो गई जबकि इस गैंग के तीन साथी फरार हो गए। पुलिस ने एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

गिरफ्तार बदमाशों से पता चला है कि इस गैंग के बदमाश लेडीज़ बनकर भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाते थे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे ये गैंग अब तक दर्जनों वारदातों को दे चुका है।

लूट का माल बरामद
लूट का माल बरामद

मोडस ऑपरेंडी के मुताबिक लूटपाट से पहले अस गैंग के कुछ बदमाश लेडीज़ कपड़े पहनकर बाकायदा श्रंगार करके रात में सड़क पर खड़े होते थे। रोड से गुजर रहे लोगों को लालच देकर रोकते थे। जैसे ही कोई शिकार इनके जाल में फंस जाता था तभी पीछे छिपे हुए गैंग के बाकी सदस्य बाहर आ जाते थे और फिर लूटपाट करते थे।

कुछ दिन पहले जब ये लूटपाट को अंजाम दे रहे थे तब पुलिस की PCR मौके पर पहुंच गई थी उस दौरान पुलिस वालों पर पथराव करके ये गैंग फरार हो गया था। बीती रात भी इस गैंग ने एक वकील को अपने जाल में फंसाया और लूट लिया था।

ये वकील अपनी जान बचा कर मौके से भाग निकले। वकील ने रात में गश्त कर रही पुलिस टीम को वारदात की खबर दी। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर शुरु हुआ।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in