UP Crime: लुटेरे बाप-बेटी की जोड़ी ने यूं की ज्वेलरी शॉप में लूट देखिए CCTV

UP News: CCTV में देखिए लुटेरे बाप-बेटी ने सर्राफ़ की आंखों में मिर्ची झोंक कर लूट की वारदात को कैसे अंजाम दिया।
सीसीटीवी में कैद लूट की वारदात
सीसीटीवी में कैद लूट की वारदात

UP Crime News: यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके का है जहां बुधवार शाम ग्राहक बनकर एक पिता (Father) पुत्री (Daughter) सर्राफ की दुकान (Shop) में आए थे और जेवर (Jewellery) दिखाने के बाद कि इसी दौरान लड़की ने सर्राफ़ की आंखों में मिर्ची (Chilly) झोंक दी।

आंख में मिर्ची झोंककर लूट का CCTV

हिम्मत दिखाते हुए सोना व्यापारी और उसका कर्मचारी आरोपी पिता और पुत्री से भिड़ गए छीना-झपटी के बाद इन लोगों ने युवती को धर दबोचा जबकि उसका पिता सोने के जेवर लेकर फरार हो गया। यह लूटपाट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। दरअसल कवि नगर के जे ब्लॉक इलाके में पवन गर्ग श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी शॉप चलाते हैं।

बुधवार शाम 7:00 बजे वह अपने कर्मचारी अभिषेक के साथ दुकान पर मौजूद थे तभी एक व्यक्ति और उनके साथ एक लड़की उनकी दुकान में आई और सोने की चेन और जेवर दिखाने के लिए कहा। व्यापारी ने ज़ेवरात से भरा हुआ डिब्बा खोल कर उनके सामने रख दिया। कुछ देर जेवर देखने के बाद युवती ने उनके और उनके कर्मचारी की आंखों में ढेर सारा मिर्ची पाउडर दिया और चेन लूटकर भागने लगे।

आँखों में ज़बरदस्त जलन होने के बावजूद दोनों ने मिलकर युवती को धार दबोचा जबकि उसका पिता फरार हो गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़की के पिता का नाम अशोक है जोकि यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in