Crime Story: मेरे पति 9 साल पहले मर चुके थे, वो कैसे वापस आ सकते हैं ? देखें वीडियो

Crime Story: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, एक महिला ने दावा किया है कि नौ साल पहले मरा हुआ पति वापस आ गया है, (Viral Video) देखें वीडियो
Spice Cottage
Spice CottageSocial Media

Crime Story: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. वहां की रहने वाली एक महिला ने ये दावा किया है कि उनका मरा हुआ पति (Reincarnation of Husband) वापस आ गया है. महिला का कहना है कि उनके पति की नौ साल पहले ही मौत हो गई थी. लेकिन अब हाल ही में एक फेसबुक वीडियो में महिला को अपने पति नजर आए हैं. महिला का दावा है कि द स्पाइस कॉटेज (The Spice Cottage) के एक फेसबुक प्रोमो वीडियो (Viral Video) पर उन्हें देखा गया है. महिला की जिंदगी में तूफान आ गया है जबसे उसने अपने पति को फिरसे जिंदा देखा.

लूसी वॉटसन (Lucy Watson) ने कहा कि जैसे ही मैंने वो वीडियो देखा तो सोचा "हे भगवान ये तो हैरी है" सब देख कर महिला हैरान रह गई. महिला ने उस वीडियो को 30 बार देखा और जितनी बार देखा उतनी बार मुझे पुष्टी हो गई कि ये मैरे पति हैरी हैं. मुझे दुबारा सोचने की जरूरत ही नहीं पड़ी. महिला ने ये भी कहा कि हैरी चिकन कोरमा खा रहा होगा जो कि उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है.

Crime Story: वॉटसन का कहना है कि मुझे कोई संदेह नहीं कि वो मेरे पति नहीं है. मैं खुद ये देखकर हैरान हो गई कि ये वहीं है इसलिए मैंने 30 से ज्यादा बार ये वीडियो देखा. महिला ने बताया कि हैरी के बाल सफेद है, उसके चश्मा भी वहीं पहना है वीडियो में, उसने ब्लू स्वेटशर्ट पहनी रखी थी और वो अपने बेटे एलेक्स के साथ रेस्तरां में बेठे हुए थे. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे हैरी अपने बेटे के साथ रेस्तरां में बेठे हुएं हैं.

Spice Cottage
Spice CottageSocial Media

Crime Story: महिला को लगा कि ये एक पुराना वीडियो होगा इसलिए महिला ने रेस्तरां में पूछा कि ये वीडियो पहले का शूट किया गया है या अभी शूट किया गया है. रेस्तरां वालों ने बताया कि ये वीडियो पीछले हफ्ते का ही है. ये सुनकर महिला हैरान रह गई, कि 9 साल पहले जो इंसान मर चुका था वो कैसे वापस आ सकता है. वहीं रंग, वहीं रूप, अपने पति को पहचानने में कोई भूल नहीं हो सकती, ये सब देख कर रेस्तरां वाले भी चकित हैं. महिला ने बताया कि 2014 में अपनी मृत्यु से पहले हैरी गंभीर रूप से बीमार थे. लिवर ट्रांसप्लांट के लिए हैरी टाइम पर नहीं पहुंच पाए थे. लेकिन वीडियो में देखकर मैं हैरान हूं कि मरा हुआ इंसान कैसे वापस आ सकता है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in