कोर्ट के अंदर से जज के पर्स से चोरी, इतने रुपये लेकर फरार हुए चोर, जानें पूरा मामला

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah Court) में एक जिला अदालत परिसर में एक महिला जज (Judge) के पर्स से कुल 15,000 रुपये की चोरी हो गई है.
कोर्ट के अंदर से जज के पर्स से चोरी, इतने रुपये लेकर फरार हुए चोर, जानें पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah Court) में एक जिला अदालत परिसर में एक महिला जज (Judge) के पर्स से कुल 15,000 रुपये की चोरी हो गई है. चोरी की घटना ने पुलिस को झकझोर कर रख दिया है. इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने अदालत से चोरी की पुष्टि करते हुए बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ महिला जज के पर्स से 15,000 रुपये चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है.

जज के पर्स से चोरों ने उड़ाए 15 हजार रुपये

एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह इटावा जिला कोर्ट में विभिन्न मामलों की सुनवाई कर रहे थी. इस दौरान भीड़भाड़ वाली अदालत में बड़ी संख्या में वकील व अन्य लोग मौजूद थे, जहां जज साहिबा का पर्स भी पास में ही रखा था, तभी किसी ने उनके पर्स से हाथ डालकर 15,000 रुपये उड़ा ले गया. कुछ देर बाद जब एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह ने सामान लेने के लिए पर्स उठाया तो उसमें रखे रुपए गायब देखकर वह हैरान रह गई. वहीं, घटना के बाद से कोर्ट परिसर में कोहराम मच गया.

पुलिस अफसरो के होश उड़े

वहीं सिविल लाइन पुलिस को चोरी की सूचना मिली तो वे फौरन मौके पर पहुंचे, लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लगा. जज ने सिविल लाइंस थाने में 15 हजार रुपये की चोरी का मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने गहन जांच शुरू कर दी है.

कोर्ट के अंदर हुई चोरी, तो हर कोई हैरान है. ऐसा लगता है कि जब चोरों की सक्रियता दरबार तक पहुंचे तो आम आदमी क्या करे?

Related Stories

No stories found.