Rape news : बर्थडे पार्टी में गैंगरेप, 9वीं की छात्रा की मौत, जानिए पूरा मामला

जन्मदिन की दावत से लौटने के बाद नाबालिग लड़की की मौत, सामूहिक बलात्कार का आरोप
 Rape news : बर्थडे पार्टी में गैंगरेप, 9वीं की छात्रा की मौत, जानिए पूरा मामला
संकेतिक फोटो

Rape murder news : पश्चिम बंगाल से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। बर्थडे की पार्टी में गई नवी की एक छात्रा से गैंगरेप किया गया। बदहवास हालत में लड़की घर पहुंची और फिर कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के बेटे पर गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप है। इस घटना को लेकर काफी विरोध जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के हंसखली में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य का बेटा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

नौवीं कक्षा की छात्रा के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद शनिवार को हंसखली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

लड़की की मां ने पत्रकारों से कहा, ''स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर हुई पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई।''

Related Stories

No stories found.