Gujarat News: 89 साल का पति बार-बार सेक्स करना चाहता है! प्लीज़ बचा लीजिए, बुजुर्ग पत्नी ने मांगी मदद

Vadodara News: हेल्पलाइन में एक हैरान करने वाला केस आया, हेल्पलाइन पर 87 साल की बुजुर्ग और बीमार महिला ने 89 साल के हाइपरसेक्सुअल पति से छुटकारा पाने में मदद मांगी
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Vadodara Crime News: अपने 89 साल के पति (Husbands) की बार बार सेक्स (Sex) की मांग से 87 साल की पत्नी (Wife) परेशान हो गई थी और आखिरकार उसने पति के काउंसिलिंग के लिए अभयम टीम (Abhayam Team) की मदद (Help) मांगी। अभयम की टीम के सदस्यों ने बुजुर्ग को योग का रास्ता दिखाया और 87 साल की महिला को बार बार सेक्स की पति की मांग से छुड़वाया। यह बेहद हैरान कर देने वाला मामला वड़ोदरा शहर का है।

ये मामला कुछ इस तरह है कि वड़ोदरा के सयाजीगंज इलाके में अच्छे परिवार से वड़ोदरा की गुजरात पुलिस की महिला हेल्पलाइन अभयम टीम को एक कॉल आता है। जो सुन कर अभयम की टीम भी दंग रह जाती है। दूसरी तरफ कॉल पर एक 87 साल की महिला थी जो अपनी कहानी सुना रही थी और इन बुजुर्ग महिला ने पुलिस टीम को बताया कि उनके बुजुर्ग पति जो कि 89 साल के हैं नो बार बार उनके साथ सेक्स करना चाहते हैं।

बुजुर्ग महिला की इस अजीबो गरीब शिकायत के बाद हेल्पलाइन सदस्य भी हैरान रह गए। एक बूढ़ी महिला अपने ही पति की बार बार सेक्स की मांग से छुटकारा पाने की गुहार लगा रही थीं। वड़ोदरा के सयाजीगंज इलाके में रहते एक इंजीनियर पति जिनकी उम्र 89 साल है वह बार बार अपनी 87 साल की पत्नी के साथ सेक्स की मांग कर रहे थे। दोनों के बीच कई सालो तक हेल्दी रिलेशनशिप रही और वह अपने बेटे और बहु के साथ ही रहते है।

हैरानी की बात ये है कि हाइपरसेक्सुअल पति इस उम्र में भी अपनी पत्नी के साथ बार बार सेक्स करनी की इच्छा रखता था। पत्नी जब मना करती तो वह जोर जोर से शोर मचाता था। वो चिल्लाता और महिला को डांटा करता था। इस हरकत के बारे में न की उसके बेटे और बहु को लेकिन अड़ोस पड़ोस के लोग भी जानकारी रखते थे।

दरअसल 87 साल की ये महिला कमजोर होने की वजह से बीमार हैं और बिस्तर से उठ भी नहीं पातीं। फिर भी पति उसके साथ सेक्स की डिमांड कर रहा था। जिससे तंग आकर आखिरकार महिला ने अभयम हेल्पलाइन टीम को कॉल किया। अभयम की टीम बाकायदा उनके घर गई पति की काउंसिलिंग शुरू की गई। अभयय टीम के अधिकारी ने बताया की बुजुर्ग को इस उम्र में योगा और घूमने फिरने की सलाह दी गई है ताकि उनके ध्यान बंटा रहे। बुजुर्ग को अच्छी धार्मिक जगह पर घूमने की भी सलाह दी गई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in