UP Crime: बच्ची के अपहरण, रेप और हत्या मामले में पुलिस ने सात दिन में दाखिल की चार्जशीट

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में 18 अगस्त को दो बच्चियों का अपहरण कर लिया गया था, एक बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई थी, इस मामले में पुलिस ने सात दिन में चार्जशीट दाखिल कर दी है।
UP Crime: बच्ची के अपहरण, रेप और हत्या मामले में पुलिस ने सात दिन में दाखिल की चार्जशीट
Tanseem Haider

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में मासूम बच्ची (Minor Girl) से रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) के मामले में रिकॉर्ड बनाते हुए गाजियाबाद पुलिस (Police) ने 7 दिन (Seven Days) में चार्जशीट (Chargesheet) दाखिल कर दी है। पुलिस का दावा है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट (Fast Track Court) में मुकदमे का ट्रायल (Trial) शुरू करा कर आरोपी को जल्द से जल्द सख्त सजा (Punishment) दिला दी जाएगी।

दरअसल कोतवाली इलाके में 18 अगस्त को 9 साल की कक्षा 4 की बच्ची के साथ रेप किया गया था। रेप करने के बाद बच्ची का कत्ल कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने गांव में ही रहने वाले कपिल कश्यप को गिरफ्तार किया था। ये आरोपी 9 साल और 5 साल की बच्चियों को चॉकलेट दिलाने की बात कहकर साइकिल पर बैठाकर जंगल ले गया था।

इस वारदात के दौरान 5 साल की बच्ची कपिल कश्यप के हाथ में काट कर भाग गई जबकि दूसरी बच्ची का कपिल ने रेप किया और जंगल में कत्ल कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद आरोपी की निशानदेही पर सुबह 5:00 बजे बच्ची की लाश जंगल से बरामद की गई थी।

किडनैपिंग, रेप और कत्ल की वारदात के बाद पुलिस को 2 दिन में फॉरेंसिक रिपोर्ट भी मिल गई जिसमें बच्ची के कपड़े फॉरेंसिक लैब जांच के लिए भेजे गए थे। यह पूरे साक्ष्य और एविडेन्स की चेन तैयार करके पुलिस ने अपनी चार्जशीट तैयार की है। गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण इरज राजा का कहना है कि इस मामले में मजबूत पैरवी करके आरोपी को सख़्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in