UP Crime: लड़की को दिया एक्ट्रेस बनने का झांसा, फिर बारी-बारी सबने किया रेप, SSP ऑफिस पहुंची पीड़िता

UP Crime: यूपी के मथुरा (Mathura) में एक महिला को एक्ट्रेस बनने का लालच देकर उसके साथ रेप (Rape Case) किया. उसे कई जगहों पर घुमाया और बारी-बारी रेप किया.
Rape News|Representative Photo
Rape News|Representative Photo

Uttar Pradesh Crime: यूपी के मथुरा (Mathura) रिफाइनरी इलाके से ऐसा मामला सामने आया है जहां पहले लड़की का भरोसी जीता, फिर उसके साथ रेप (Rape Case) किया. मथुरा रिफाइनरी (Mathura Refinery) इलाके का ये मामला है, जहां उसके पड़ोसियों ने उसे एक्ट्रेस बनाने का झांसा दिया. उसे ये कहा कि तुम अच्छी दिखती हो तुम्हें हम हिरोइन बनाएंगे. इसके बाद उसे अपने साथ रखा और उसके साथ रेप किया. पीड़ित महिला ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी की है.

एक्ट्रेस बनाने का झांसा दिया

पीड़िता आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची. यूपी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. लड़की शादीशुदा है. जब उसे हिरोइन बनाने का झांसा दिया तो उससे कहा कि वो लोग उसे फिल्मों में काम दिलाएंगे और उसे हिरोइन बनवाएंगे.

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

महिला घर से सारे गहने ले आई

महिला का कहना है कि पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों ने उसे फिल्म में काम करने का लालच दिया, और उसे हीरोइन बनाने की बात कही. उन लोगों की बात मानकर महिला अपने घर से सारा सोना-चांदी के अपने जेवर ले आई. महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे शिमला, चंडीगढ़, दिल्ली और सूरत जैसी जगह पर घूमाया. वो लोग घूमते रहे और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. पीड़िता ने इस मामले में थाना रिफाइनरी में नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in